बेटी को तोहफा देने के लिए Amazon से मंगवाया था ऑनलाइन टैब, पार्सल खोला तो उड़े होश

punjabkesari.in Sunday, Jan 05, 2020 - 05:07 PM (IST)

होशियारपुर (अमरीक): होशियारपुर के मोहल्ला दीप नगर में एक व्यक्ति को ऑनलाइन शाॅपिंग करनी महंगी पड़ गई। जानकारी देते हुए दीप नगर के रहने वाले परमजीत सिंह ने बताया कि उसने Amazon कंपनी से अपनी बेटी के जन्मदिन पर उसको गिफ्ट देने के लिए एक टैब ऑनलाइन ऑर्डर किया था, जिसके बदले उसने 4395 रुपए कंपनी को अदा किए थे। उसने बताया कि जब कंपनी द्वारा भेजा गया पार्सल उन्होंने खोलकर चैक किया तो उक्त पैकिंग से कुछ भी नहीं निकला, जिस कारण वह ठगी का शिकार हो गया। 

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि इस संबंधी उन्होंने कंपनी के अधिकारियों से बातचीत की लेकिन कोई भी संतुष्टिजनक जवाब नहीं मिल सका। उन्होंने अपने साथ हुई ठगी संबंधी पुलिस को सूचना दे दी है। उन्होंने कंपनी से मांग की है कि या तो उनको दोबारा सामान भेजा जाए या फिर उनके पैसे वापिस किए जाएं।

यह भी हुए ठगी का शिकार
PunjabKesari

इसी तरह होशियारपुर के मोहल्ला प्रीत नगर का रहने वाला संदीप चावला भी ठगी का शिकार हुआ, जिसने Amazon कंपनी से करीब 44 हजार का ऑनलाइन लैपटॉप मंगवाया था। उसने बताया कि जब पैकिंग की डिलिवरी हुई तो डिलिवरी देने आए व्यक्ति के सामने ही उसने पैकिंग खोली तो उक्त पैकिंग से लैपटॉप नहीं बल्कि चार गिलास और दो शरबत की बोतलें निकली। उन्होंने इस संबंधी कंपनी को दोबारा सामान भेजे जाने की मांग की और साथ ही आम जनता को भी अपील की कि वह ऑनलाइन शॉपिंग ना करें और बाजार में ही सामान खरीदने जाएं। इस संबंधी उन्होंने पुलिस को भी शिकायत की।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News