पति के कुछ घंटे बाद ही पत्नी ने भी की आत्महत्या, महिला सब-इंस्पेक्टर से परेशान होकर की थी खुदकुशी

punjabkesari.in Sunday, Oct 11, 2020 - 02:28 PM (IST)

अमृतसर (सुमित): अमृतसर से एक बेहुद दुखद खबर सामने आई है, जहां पंजाब पुलिस की महिला सब -इंस्पेक्टर पर ब्लैकमेल करने और 18 लाख रुपए ठगने का आरोप लगाने के बाद खुदकुशी करने वाले नौजवान विक्रमजीत की पत्नी ने भी पति की मौत से कुछ घंटों बाद ही आत्महत्या कर ली है। दरअसल बीते दिनों अमृतसर के बटाला रोड पर स्थित होटल माहल में विक्रमजीत सिंह नामक नौजवान ने खुदकुशी कर ली थी।

खुदकुशी का कारण सब -इंस्पेक्टर सन्दीप कौर की तरफ से तंग-परेशान करना बताया जा रहा है, जिससे दुखी होकर विक्रमजीत ने खुदकुशी कर ली। पति की मौत से कुछ घंटे बाद ही पत्नी सरबजीत कौर ने घर की छत पर लगीं गरिल्लों के साथ फंदा लेकर खुदकुशी कर ली। 

परिवारक सदस्यों ने बताया कि पति की मौत के कारण सदमें में और इंसाफ़ न मिलने की सूरत में उनकी बेटी ने फंदा लेकर आत्महत्या की है। यह भी बताने योग्य है कि विकरमजीत सिंह ने खुदकुशी से पहले सुसाइड नोट भी लिखा और 5 ऑडीयो मेसेज रिकार्ड कर अपनी पत्नी और बेटी को भेजे थे।

सुसायड नोट और ऑडीयो मेसेज में विक्रमजीत ने कहा कि वह महिला सब इंस्पेक्टर सन्दीप कौर से तंग आ कर जान दे रहा है और उसकी मौत के लिए सन्दीप कौर ही ज़िम्मेदार है।

Tania pathak