रास्ता मांगने पर इंटरनैशनल कबड्डी खिलाड़ी पर चलाई गोलियां

punjabkesari.in Sunday, Nov 24, 2019 - 08:22 AM (IST)

बटाला/धारीवाल(बेरी,खोसला,बलबीर): ट्रैक्टर सवार युवक ने गाड़ी सवार इंटरनैशनल कबड्डी खिलाड़ी पर गोलियां चला दीं जिससे वह घायल हो गया। हमलावर ने उसकी गाड़ी पर भी फायर किए। थाना घुम्मन कलां की पुलिस ने ट्रैक्टर सवार नौजवान व उसके भाई के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। 

पीड़ित सुखराज सिंह सुक्खा पुत्र गुरपाल सिंह निवासी गांव जोड़ा सिंघा ने थाना घुम्मन कलां की पुलिस को बताया कि वह कबड्डी का इंटरनैशनल स्तर का खिलाड़ी है। विगत रात्रि साढ़े 8 बजे वह अपनी स्कार्पियो गाड़ी में गुरकमलजीत सिंह पुत्र मनजीत सिंह निवासी गांव जौहल नंगल के साथ गांव गादड़ियां से अपने गांव जा रहा था। रास्ते में दलबीर सिंह व बलजीत सिंह पुत्र हरभजन सिंह निवासी गांव भाई का पिंड अपने महिन्द्रा ट्रैक्टर पर सामने से आ रहे थे। 

उनसे पीड़ित ने गाड़ी को क्रास करने हेतु रास्ता मांगने के लिए गाड़ी की डिप्पर मारी तो बलजीत सिंह ने उनसे गाली-गलौच करना शुरू कर दिया, जबकि उसके भाई दलबीर सिंह ने ट्रैक्टर की लाइट बंद कर पिस्तौल निकाल उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। 2 गोलियां गाड़ी पर लगीं जिससे से गाड़ी का बोनट व ड्राइवर के साइड वाली खिड़की को नुक्सान पहुंचा। अपनी जान बचाने के लिए वह खेतों की तरफ भागे तो दलबीर सिंह ने मार डालने की नीयत से 2 गोलियां और चलाईं जिससे पीड़ित घायल हो गया। थाना घुम्मन कलां के ए.एस.आई. गुरमुख सिंह ने सुखराज सिंह के बयान के अनुसार दलबीर सिंह व बलजीत सिंह के विरुद्ध केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Edited By

Sunita sarangal