Operation Amritpal Singh:  सामने आई एक और Exclusive CCTV फुटेज..

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2023 - 01:31 PM (IST)

पंजाब डेस्कः ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल सिंह के खिलाफ पंजाब पुलिस का ऑपरेशन जारी है, जिसको लेकर राज्य भर में पुलिस अलर्ट पर है। इसी बीच पुलिस के हाथ एक सी.सी.टी.वी. फुटेज लगी है। इस वीडियो में  अमृतपाल के काफिले की गाड़ियां नजर आ रही है। उक्त सी.सी.टी.वी. फुटेज शनिवार की बताई जा रही है। 

 

वीडियो में एक गाड़ी को गली में खड़ी देखा जा रहा है। वहीं वहां पर एक अमृतधारी शख्स किसी का इंतजार कर रहा है, इसी बीच एक मोटरसाइकिल सवार आने के बाद पता चला कि रास्ता क्लीयर है तो गाड़ी को वहां से निकाला गया। सूत्रों अनुसार वीडियो में लोकेशन शाहकोट की बताई जा रही है। हालांकि इस मामले में ये पुष्टि नहीं हो पाई की सी.सी.टी.वी. में दिखाई दे रहा शख्स  अमृतपाल सिंह है या उसका कोई साथी !

बता दें कि रविवार को राज्यभर में 34 और गिरफ्तारियां की गई, जिससे अब तक कुल 112 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं चल रहे तलाशी अभियान के दौरान गांव सलीना थाना महतपुर, जिला जालंधर ग्रामीण से पी.बी. 10एफ.डब्ल्य. 6797  नंबर वाली एक लावारिस हालत  में खड़ी ईसूजू गाड़ी बरामद की  गई है। इस गाड़ी का प्रयोग अमृतपाल सिंह की तरफ से तब किया गया, जब पुलिस उसका पीछा कर रही थी। उन्होंने बताया कि उक्त लावारिस गाड़ी में से एक .315 बोर राइफल समेत 57 कारतूस, एक तलवार और एक वॉकी-टॉकी सैट बरामद किया गया है। यह गाड़ी मनप्रीत सिंह निवासी गांव अनोखरवाल, एस.बी.एस. नगर की है, जिसको गिरफ्तार किया जा चुका है।

Content Writer

Vatika