Operation Amritpal Singh: पुलिस ने हिरासत में लिए 25 प्रदर्शनकारी

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2023 - 01:00 PM (IST)

फिरोजपुर(कुमार): अमृतपाल सिंह के पक्ष में और बिना वजह गिरफ्तार किए गए सिखों को तुरंत रिहा करने की मांग को लेकर आज माझे-मालवा को जोड़ने वाले बंडाला पुल पर सिख संगतों द्वारा धरना लगाया गया। 

इस धरने को समाप्त करवाने के लिए पंजाब पुलिस द्वारा कई प्रयास किए गए, लेकिन प्रदर्शनकारियों ने ऐसा करने से इनकार कर दिया और आखिर पुलिस ने धरना दे रहे करीब 25 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया और फिरोजपुर पुलिस  इन प्रदर्शनकारी सिखों को अपनी बस में बिठा कर ले गई जिन्हें  जेल में भेजने के लिए पुलिस द्वारा मेडिकल करवाने के लिए सिविल अस्पताल फिरोजपुर में लाया गया है और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस वाहन में बैठे इन प्रदर्शनकारी सिखों ने पुलिस और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और कहा कि जिन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उनमें दो छात्र ऐसे हैं जिनका 24 मार्च को 12वीं का पेपर है। उन्होंने मांग की  कि इन छात्रों को तत्काल रिहा किया जाए।  प्रदर्शनकारीयों ने कहा कि वह शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन फिर भी उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उधर, गिरफ्तार प्रदर्शनकारियों की मदद के लिए आए किसान नेताओं ने कहा कि वे किसान संगठनों को साथ लेकर इन गिरफ्तारीयों का विरोध करेंगे और धरना देंगे।

Content Writer

Vatika