राहत सामग्री के पैकेटों पर कांग्रेसी नेताओं की तस्वीर पर बिफरा विपक्ष-करार दी राजनीतिक प्रचार की रणनीति

punjabkesari.in Tuesday, Apr 07, 2020 - 01:33 PM (IST)

अमृतसरः कोरोना वायरस के चलते भारत में लॉकडाउन और पंजाब में कर्फ्यू के कारण कैप्टन सरकार द्वारा आम लोगों को राहत सामग्री बांटी जा रही है। पर जिन बैगों में इन सामग्री को डाला गया है, उन पर कांग्रेसी नेताओं की तस्वीर छपी हुई है। इसका विरोधी दलों ने विरोध जताया है। 

सिद्धू द्वारा बांटे गए राहत सामग्री के पैकेटों पर उनके द्वारा हाल में ही शुरू किए गए यू-ट्यूब चैनल "जित्तेगा पंजाब" के स्टिकर लगे थे। सबसे नीचे, चैनल के लोगो के साथ पंजाब के राज्य पक्षी बाज, शहीद भगत सिंह, महाराजा रणजीत सिंह, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और कैप्टन अमरेंद्र सिंह,पूर्व मंत्री और उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू की तस्वीरें छपी थीं।

उल्लेखनीय है कि सिद्धू कुछ दिन पहले कर्फ्यू प्रतिबंधों के बीच  अपने निर्वाचन क्षेत्र गए थे। वहां उन्होंने पार्षदों के माध्यम से राहत सामग्री वितरित की थी। हालांकि तब राहत सामग्री के पैकेट या बैग पर किसी की तस्वीर नहीं दिखी थी। पर आज उनके आफिस के कर्मचारी गिरीश शर्मा और वार्ड नंबर 27 की एक पार्षद मोनिका शर्मा ने सिद्धू और उनके चैनल को लोकप्रियता बढ़ाने के लिए जो पैकेट वितरित किए उन पर उनकी और कांग्रेसी नेताओं की तस्वीर थी।

इस संबंधी गिरीश ने कहा कि सिद्धू द्वारा प्रदान किए गए 500 पैकेट जरूरतमंदों के बीच वितरित किए गए हैं। किसी ने कोई आपत्ति नहीं जताई। उन्होंने हमें राहत सामग्री दी और हम इसे गरीबों में वितरित कर रहे हैं। इस बीच, विपक्षी दलों के नेताओं ने इस कदम को संकट के समय में राजनीतिक प्रचार की रणनीति करार दिया है। भाजपा सांसद श्वेत मलिक ने कहा कि राहत सामग्री का इस्तेमाल प्रचार के लिए नहीं किया जाना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News