राजनीतिक रोटियां सेंकने के चक्कर में विपक्षी नेता भूल गए कि राष्ट्रहित में है सी.ए.ए. : अश्विनी शर्मा

punjabkesari.in Sunday, Jan 26, 2020 - 09:10 AM (IST)

पठानकोट(आदित्य, शारदा): भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद अश्विनी शर्मा ने भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्षी दल जानते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी का राष्ट्र अभियान पूरा हुआ तो कांग्रेस, वामपंथियों समेत जितने भी विरोधी दल हैं उनकी सियासी जमीन हिल जाएगी। अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने के चक्कर में नेता लोग यह भूल गए कि यह कानून राष्ट्रहित के लिए लाया गया है। इसका विरोध करने वालों का संपूर्ण भारतवर्ष में वजूद खत्म हो जाएगा। 

उन्होंने कहा कि अगर दूसरे दल इस कानून के विरोध में कसर नहीं छोड़ रहे तो भाजपा का हर कार्यकर्ता इस कानून के समर्थन में प्रचार के लिए जी-जान लगा देगा। अश्विनी शर्मा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि रविवार को गणतंत्र दिवस मनाओ और सोमवार को सी.ए.ए. के पक्ष में आंदोलन शुरू कर दो। हर शहर के बूथ प्रधान अपने-अपने क्षेत्र में कैंप लगाएं, नौजवान बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, सब्जी मंडी, रिक्शा स्टैंड समेत हर पब्लिक प्लेस पर कैम्प लगाकर लोगों को सी.ए.ए. के प्रति अवेयर करें। उन्होंने कहा कि हर गली, हर कूचे में इस कानून के बारे में जानकारी पहुंचाई जाए, ताकि लोगों को राष्ट्रवादी और राष्ट्र विरोधी सोच में अंतर पता चल सके। 

प्रदेशाध्यक्ष के कार्यक्रम में एक भी अकाली नेता नहीं पहुंचा। हालांकि स्थानीय नेता ने इसे केवल भाजपा का कार्यक्रम होने की बात कही। वहीं अकाली दल से गठजोड़ तोड़ने की बात पर अश्विनी ने कहा कि भाजपा बहुत बड़ी पार्टी है। हर कार्यकर्ता और पदाधिकारी को सुझाव देने का अधिकार है। हर वर्कर चाहता है कि उसकी पार्टी का विस्तार हो। उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा गठबंधन केवल राजनीतिक नहीं अपितु सामाजिक है, पंजाब में आपसी भाइचारे का प्रतीक है।

Edited By

Sunita sarangal