केंद्रीय जेल फिरोजपुर में बाहर से फैंके पैकेट, मोबाइल फोन, हेडफोन और तंबाकू बरामद

punjabkesari.in Saturday, Jul 10, 2021 - 12:38 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): पिछले कुछ समय से केंद्रीय जेल फ़िरोजपुर में बाहर से लगातार पैकेट फैंके जा रहे हैं, जेल प्रशासन द्वारा बड़े स्तर पर ऐसे पैकेट पकड़े भी जा चुके हैं ,जिनमें से मोबाइल फोन और नशीले पदार्थ बरामद हो रहे हैं। शरारती तत्वों की ऐसी गतिविधियों को देखते हुए पंजाब सरकार द्वारा जेल की बाउंड्री वॉल पर हाई वोल्टेज इलेक्ट्रिक वायर लगाई जा रही है ,मगर इसके बावजूद भी बाहर से लगातार पैकेट फेंकने का सिलसिला जारी है। 

आज केंद्रीय जेल फ़िरोजपुर में बाहर से पैकेट फेंके गए और जेल प्रशासन द्वारा जेल में सर्च ऑपरेशन चलाया गया, जिसके चलते जेल में से 11 मोबाइल फोन, 4 हेडफोन, डाटा केबल और तंबाकू की पुड़िया बरामद हुई है, जिस संबंधी थाना सिटी  की पुलिस ने सहायक सुपरडेंट सतनाम सिंह द्वारा दी गई लिखती शिकायत के आधार पर मामले दर्ज कर लिए हैं और पुलिस द्वारा जांच का काम जारी है।

यह जानकारी देते हुए थाना सिटी  के एएसआई कुलदीप सिंह और एएसआई रोशन लाल ने बताया कि  पुलिस को भेजे गए पत्र में यह बताया गया है कि जेल में बने हस्पताल की पीछे वाली दीवार से कुछ काले रंग के पैकेट फैंके गए जिन्हें खोल कर देखा गया था इनमें से 7 मोबाइल फोन की-पैड सैमसंग ,2 मोबाइल फोन टच स्क्रीन ओप्पो और 4 हेडफोन व तंबाकू की पुड़िया बरामद हुई। 

उन्होंने बताया कि दूसरी और जेल की तलाशी के दौरान हवालाती राजबीर सिंह से बैटरी और सिम कार्ड सहित एक मोबाइल फोन रेडमी टच स्क्रीन और बैरक के बाहर से तंबाकू की पुड़ियां तथा बैरक नंबर 3 से एक मोबाइल फोन ओप्पो टच स्क्रीन जिसमें बैटरी और सिम कार्ड था और डाटा केबल बरामद हुआ।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Tania pathak