नहर में कार गिरने से पति-पत्नी की दर्दनाक मौत, चार महीने पहले ही हुआ था विवाह

punjabkesari.in Monday, Jun 15, 2020 - 11:38 AM (IST)

खनौरी (पुजारी): पुलिस थाना खनौरी अधीन पड़ते नज़दीकी गांव चट्ठा गोबिन्दपुरा में कार भाखड़ा नहर में गिर गई जिससे कार में सवार पति -पत्नी की मौत हो गई। दोनों का विवाह चार महीने पहले ही हुआ था। सहायक थानेदार तरसेम लाल और एसएचओ खनौरी इंस्पेक्टर हाकम सिंह ने बताया कि स्थानिय वार्ड नम्बर 13 निवासी राघव (27) पुत्र सुशील कुमार अपनी पत्नी रिम्पी (25) बेटी शाम लाल के साथ कार में हरियाणा के कस्बा टोहाना के मालवा अस्पताल से अपनी पत्नी की दवा लेने जा रहा थी कि जब कार पुल भाखड़ा नहर गाँव चट्ठा गोबिन्दपुरा नजदीक पहुंची तो अचानक कार का एक्सेल टूट जाने कारण कार का संतुलन बिगड़ गया और कार भाखड़ा नहर में जा गिरी।

इस दौरान वहाँ मौजूद चट्ठा गोबिन्दपुरा के कुछ नौजवानों ने तुरंत नहर में छलांग लगाई और कार में सवार रिम्पी को बाहर निकाल लिया परन्तु तब तक उस की मौत हो चुकी थी जबकि उसका पति राघव पानी के तेज बहाव में बह गया। एसएचओ के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुँच गई और कार को भाखड़ा नहर से बाहर निकाला।

एसएचओ खनौरी ने बताया कि राघव के पिता सुशील कुमार के बयान पर 174 की कार्यवाही करके रिम्पी का शव सरकारी अस्पताल में भेज, जो सोमवार को पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंप दिया जाएगा, जबकि राघव की खोज की जा रही है। 

Edited By

Tania pathak