Love Marriage का दर्दनाक अंत, पूरी कहानी जान पसीज जाएगा आपका भी दिल (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Wednesday, Mar 23, 2022 - 03:13 PM (IST)

कपूरथला: 2 साल पहले हुए प्रेम विवाह का दर्दनाक अंत जिस तरह हुआ, उसे जान हर किसी का दिल पसीज जाएगा। अपने प्यार को पाने की ख़ातिर लड़की ने घर वालों के खिलाफ जाकर उसके साथ विवाह करवा लिया लेकिन उसे क्या पता था कि उसके प्रेम विवाह का ऐसा अंत होगा। प्रेमी बना पति नशेड़ी निकला, जिस कारण लड़की ने खुदकुशी कर ली। अपनी पत्नी को खुदकुशी के लिए मजबूर करने के मामले में थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने आरोपी पति के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है। फ़िलहाल आरोपी की गिरफ़्तारी नहीं हो सकी है।

PunjabKesari

मृतका के परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बेटी अमितप्रीत कौर (19) ने करीब 2 साल पहले ख़ुद ही गुरविन्दर सिंह उर्फ मिंटू पुत्र दलबीर सिंह निवासी बाबा नामदेव कालोनी कपूरथला के साथ विवाह कर लिया था। विवाह के करीब 6 महीने बाद ही उसने अपनी बेटी अमितप्रीत कौर के साथ मिलना शुरू कर दिया था। जब भी उस की बेटी मिलने के लिए आती थी और वह बताती था कि उसका पति गुरविन्दर सिंह उसे बहुत तंग -परेशान करता है और उसे ख़र्च भी नहीं देता है, जिस पर वह अपनी बेटी को समझा -बुझा कर भेज देता था।

PunjabKesari

उसका पति नशे करन का आदी था। पिता ने अपने दामाद गुरविन्दर सिंह को भी कई बार उसकी बेटी को तंग न करने को लेकर समझाया था लेकिन इसके बावजूद भी गुरविन्दर सिंह लगातार उसकी बेटी को तंग -परेशान करता था, जिससे दुखी होकर उस की बेटी ने पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना की सूचना मिलते ही एस.एच. ओ. सिटी  इंस्पेक्टर गौरव धीर ने मौके का जायजा लेते हुए गुरविन्दर सिंह उर्फ मिंटू के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News