पाक की नापाक हरकत, पंजाब के इस गांव में दिखा ड्रोन

punjabkesari.in Saturday, Dec 18, 2021 - 09:45 AM (IST)

तरनतारन (रोमन‌): जिलो की भारत-पाक सरहद के अधीन आते गांव वां तारा सिंह नजदीक बीती रात पाकिस्तानी ड्रोन की तरफ से दस्तक दी गई। बी.एस.एफ. की 103 बटालियन ने हरकत में आते हुए ड्रोन को फेंकने के लिए फायरिंग की गई। ड्रोन को जमीन पर गिरने के उपरांत बी.एस.एफ. द्वारा कब्जे में ले लिया गया है। इसके बाद बी.एस.एफ. की तरफ से इलाके में सर्च मुहिम जिला पुलिस की मदद के साथ शुरू की गई है।

यह भी पढ़ेंः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल करेंगे चंडीगढ़ का दौरा, जानें कब

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिले की भारत-पाकिस्तान सरहद के नजदीक मौजूद गांव वां तारा सिंह बी.ओ.पी. खालड़ा के नजदीक बीती रात करीब 12 बजे गांव वासियों द्वारा ड्रोन की आवाज सुनने के बाद डर का माहौल बन गया। इस दौरान सरहद पर तैनात बी.एस.एफ. की 103 बटालियन की तरफ से फायर भी किए गए। कुछ समय बाद जब ड्रोन की आवाज बंद हो गई तो बी.एस.एफ. की तरफ से चलाई सर्च मुहिम के दौरान जमीन पर गिरे ड्रोन को कब्जे में ले लिया गया।

यह भी पढ़ेंः स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा अलग-अलग काडरों के पदों का इश्तिहार जारी

सूत्रों से यह भी पता लगा है कि बरामद किया गया ड्रोन किसी तकनीकी कारणों के कारण जमीन पर गिर पड़ा था। हालांकि इस मामले पर बी.एस.एफ. का कोई भी अधिकारी पुष्टि करने के लिए तैयार नहीं है। घनी धुंध और कोहरे को लेकर भारत -पाकिस्तान सरहद में पाकिस्तान की तरफ से ड्रोन की आमद पहले की अपेक्षा तेज होने के आसार बन गए हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News