सलमान-लॉरेंस के विवाद में हुई पाकिस्तानी डॉन की Entry, कह डाली ये बात

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2024 - 12:39 PM (IST)

पंजाब डेस्क : बाबा सिद्दीकी ( Baba Siddique) की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली है। इसके बाद से लॉरेंस गैंग सुर्खियों में है। वहीं इस बीच पाकिस्तान के डॉन फारुख खोखर गैंग के प्रमुख सदस्य शहजाद भट्टी की भी एंट्री हो गई है। शहजाद भट्टी के 2 वीडियो सामने आए हैं। इस वीडियो में वह कर रहे हैं कि लॉरेंस उनका भाई है। इसके साथ ही कहा कि वह सलमान खान (Salman Khan) और लॉरेंस की सुलह करवाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सब लोग इस वीडियो को ध्यान से सुनें क्योंकि क्या पता इससे किसी की जान बच जाए।   

PunjabKesari

आपको बता दें कि इससे पहले भट्टी की लॉरेंस के साथ वीडियो कॉल कुछ दिन पहले वायरल हुई थी। शहजाद भट्टी (Shahzad Bhatti) की वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। पहली वीडियो में शहजाद भट्टी का कहना है कि वह और उसका भाई फारुख खोखर इस विवाद में इसलिए आए थे ताकि लॉरेंस और सलमान खान (Salman Khan) की सुलह हो सके। इसके साथ ही बताया कि उनकी सलमान खान के करीबियों से बात हुई थी। जब वह इस मामले में पड़े तो उन्हें आतंकवादी बना दिया गया। वहीं उनका नाम सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) हत्याकांड में भी जोड़ा गया। उन्होंने कहा कि लोगों ने बहुत कुछ उनके खिलाफ बोला और गलत आरोप लगाए। 

PunjabKesari

वहीं दूसरी वीडियो में बाबा सिद्दीकी  ( Baba Siddique) की हत्या पर लॉरेंस को गालियां देने वालों पर शहजाद भट्टी भड़के हैं। उन्होंने कहा कि अगर किसी दोस्त को आज के बाद ऐसा कहा तो तुम्हें और तुम्हारे खानदान को ऐसी जगह भेजूंगा कि वापिस नहीं आ पाओगे। आपको बता दें कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद किसी ने शहजाद भट्टी को मैसेज भेजा था और लॉरेंस को बुरा भला कहा था।

PunjabKesari  

गौरतलब है कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में मुंबई पुलिस ने बीते दिनों एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी थी। एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के बहराईच निवासी हरीश कुमार (23) के रूप में हुई है। हरीश कुमार महाराष्ट्र के पुणे में चूरा-पोस्त बेचने का काम करता था। वह सिद्दीकी की हत्या की साजिश में भी शामिल है। इसके साथ ही सिद्दीकी की हत्या के मामले में अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News