लुधियाना में पेपर मिल वर्कर की हत्या, यूपी से काम करने पहुंचा था लुधियाना

punjabkesari.in Thursday, Jun 25, 2020 - 11:11 AM (IST)

लुधियाना(अनिल): 17 दिन पहले उत्तर प्रदेश से हंबड़ा इलाके की पेपर मिल में काम करने आए एक व्यक्ति की रंजिश के चलते कुछ लोगों ने मारपीट करते हुए हत्या कर दी।

इस संबंधी थाना लाडोवाल के प्रभारी बलविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस चौकी हंबड़ा के गांव गोसपुर में सतिकार पेपर मिल में काम करने वाले वकील अहमद 52 पुत्र इकीमुदीन वासी शामली उत्तर प्रदेश हाल वासी हंबड़ा मिल में काम करने वाले अर्जनपाल पुत्र जालिम सिंह के साथ छुट्टी के बाद कमरे में जा रहा था कि फैक्टरी के पीछे खाली प्लाट में दोनों पर 6-7 अज्ञात लोगों ने डंडों से हमला कर गंभीर रूप में घायल कर दिया। उन्हें प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। यहां पर वकील अहमद की हालत नाजुक होने के बाद उसे डीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर इलाज के दौरान इसकी मौत हो गई। अर्जुनपाल की शिकायत पर 6-7 अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। इलाके के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

5 जून को यूपी से काम करने पहुंचा था लुधियाना
मृतक वकील अहमद के साथ अर्जुनपाल ने बताया कि वह 5 जून को लुधियाना अपने 5 साथियों सहित पहुंचा था,जो 6 जून को पेपर मिल्स में काम करने लगे। मृतक का सारा परिवार यूपी में ही रहता है और उसके 3 बच्चे हैं।हमलावारों ने अपने मुंह कपड़े से ढंके हुए थे।

Vaneet