गुरुद्वारा श्री करतारपुर साहिब की टिकट रखकर पाकिस्तान ने गुनाह किया : बादल

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 09:58 AM (IST)

बठिंडा(विजय): बठिंडा पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि गुरुद्वारा करतारपुर साहिब में माथा टेकने की टिकट रखकर पाकिस्तान अपनी माली हालत सुधारने की फिराक में है, जोकि एक बड़ा गुनाह व पाप है। पाकिस्तान सरकार को इसे तुरंत वापस ले लेना चाहिए।  भाजपा व अकाली दल द्वारा पंजाब ही नहीं, बल्कि हरियाणा में नए मैंबर बनाने की मुहिम बड़े स्तर पर चल रही है। पंजाब में इस गठजोड़ बारे बादल ने कहा कि वह हमेशा से ही भाजपा के साथ रहे है और आगे भी साथ रहने के इच्छुक है परन्तु मैंबरशिप मुहिम चलाना या अगला चुनाव कैसे लडऩा है, बारे फैसला पार्टी की कोर कमेटी या अध्यक्ष ने करना है, इसलिए वह कुछ नहीं कहेंगे। 

बादल के पास भीख मांगने पहुंची 2 महिलाएं 
इसे पूर्व मुख्यमंत्री की सिक्योरिटी में सेंध लगना ही कहा जाएगा कि सिक्योरिटी लगी होने के बावजूद भीख मांगने वाली 2 महिलाएं बादल की गाड़ी के पास पहुंच गई और भीख मांगने लगी। जब सिक्योरिटी का ध्यान गया तो कर्मियों ने दोनों महिलाओं को बादल से दूर किया। 

पुलिस अधिकारी ने प्रकाश सिंह बादल के छूए पैर
 एक ओर पुलिस अधिकारी ने कथित तौर पर पूर्व मुख्यमंत्री के पांव छू कर वर्दी की तौहीन करने का मामला सामने आया है, जिसको बड़े अधिकारी बड़ी गंभीरता से ले रहे है। जानकारी के अनुसार प्रकाश सिंह बादल जैसे ही कार में बैठे, तभी एक पुलिस अधिकारी कार तरफ  झुका और उनके पांव छूकर आशीर्वाद लिया। हालांकि पुलिस अधिकारी ने इससे इंकार किया। एस.एस.पी. डा. नानक सिंह ने कहा कि अगर ऐसा हुआ है तो जांच के बाद पुलिस अधिकारी पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी। 

swetha