बजट पेश करने के लिए सरकार के पास न हिम्मत, न दिमाग और न पैसा : बादल

punjabkesari.in Friday, Feb 28, 2020 - 08:22 AM (IST)

मलोट (जुनेजा): दिल्ली हिंसा पर चुप्पी तोड़ते पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने इसको मंदभागा बताया है। पूर्व मुख्यमंत्री वीरवार को निरोग सेवा संस्था द्वारा निकाले नगर कीर्तन में माथा टेकने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हमारा देश गुरुओं और पैगम्बरों का देश है, जिन्होंने भाईचारा और आपसी प्रेम के लिए कुर्बानियां दी हैं और वह इस हिंसा के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं मानते। 

उन्होंने कहा कि हमारा संविधान बाबा साहिब अम्बेदकर ने बनाया है, जिसमें सभी को बराबर स्थान दिया गया है। इसलिए सभी पार्टियों को संविधान अनुसार चलना चाहिए। करतारपुर में माथा टेककर वापस पहुंचने वाले श्रद्धालुओं से थानों में पूछताछ पर बोलते बादल ने कहा कि यह गलत है और धार्मिक स्थानों पर दर्शनों के लिए सरकार को सहुलियतें देनी चाहिए। पंजाब सरकार द्वारा पेश किए जाने वाले बजट बारे बादल ने कहा कि सरकार के पास न पैसा है न दिमाग और न हिम्मत।

उन्होंने कहा कि सरकार चलाना आसान काम नहीं सरकार को चाहिए कि बजट में आम लोगों गरीबों और सर्भी वर्गों को लाभ मिले। डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता द्वारा दिए बयान को बादल ने गलत कहा और कहा कि कांगे्रस के कई नेताओं ने भी इसकी ङ्क्षनदा की है। उन्होंने नगर कीर्तन का स्वागत किया और गुरु महाराज की हजूरी में माथा टेका।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News