अकाली दल तो गांधी परिवार से नहीं डरा, फिर कैप्टन किस खेत की मूली है: बादल

punjabkesari.in Sunday, Sep 30, 2018 - 09:06 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब  (तनेजा,खुराना,दर्दी):‘‘हाल ही में हुई जिला परिषद व पंचायत समिति के चुनावों में राज्य की मौजूदा कांग्रेस सरकार द्वारा जो बूथों पर कब्जे करके अवैध धक्केशाहियां की गई हैं, उसने बिहार व बंगाल में की गई धक्केशाहियों को भी मात दे दी है।’’

उक्त विचार राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने स्थानीय भाई महा सिंह दीवान हाल में अकाली दल की जिला स्तरीय बैठक में व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की शह पर अफसरशाही ने अकाली वर्करों पर जो झूठे पर्चे दर्ज किए हैं। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा अफसरों को यह स्पष्ट हिदायत की गई थी कि कांग्रेस के उम्मीदवारों के अतिरिक्त और किसी भी उम्मीदवार का नोमीनेशन पेपर मंजूर न किया जाए।

उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह को यह अच्छी तरह समझ लेना चाहिए कि अगर अकाली दल इंदिरा गांधी, राजीव गांधी व राहुल गांधी से लड़ चुका है तो फिर कैप्टन किस खेत की मूली है। राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के पैतृक हलके पटियाला में अकाली दल द्वारा 7 अक्तूबर को की जा रही जबर विरोधी रैली का विशाल इकट्ठ कांग्रेसियों के सभी भ्रम दूर कर देगा।  इस समय पूर्व विधायक हरप्रीत सिंह कोटभाई, सीनियर अकाली नेता हरदीप सिंह डिम्पी ढिल्लों, अवतार सिंह वनवाला, तेजेंद्र सिंह मिड्डूखेड़ा मैंबर जिला परिषद, बिक्कर सिंह चन्नू, बसंत सिंह कंग आदि ने संबोधित किया।  

swetha