Video: मैं गिरफ्तारी देने के लिए खुद चंडीगढ़ आ गया, कर लो गिरफ्तारः बादल

punjabkesari.in Thursday, Feb 21, 2019 - 05:17 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह मुझे गिरफ्तार करना चाहते है। उन्होंने कहा कि कैप्टन ने पुलिस से मुझे गिरफ्तार करने को कहा है। उन्होंने कहा कि मेरे और मेरे परिवार ने हमेशा पंथ और देश की सेवा की है। मेरे कार्यकाल में मुझसे कोई गलती हुई है तो मैं माफी मांगता हूं। हालांकि बादल ने कहा कि बहबलकलां मामला कुदरती हुआ था। माफी मांगने के पूछे गए एक सवाल पर बादल ने कहा कि उन्होंने किसी के आगे घुटने नहीं टेके हैं लेकिन उनके परिवार को जबरन फंसाया जा रहा है।
 

गिरफ्तारी के लिए किया DGP को फोनः बादल 
बादल ने यहां प्रैस कांफ्रैंस को संबोधित करते हुए कहा कि जब मुझे कैप्टन द्वारा गिरफ्तार किए जाने की सूचना मिली तो मैं गांव से चंडीगढ़ आ गया। मैंने डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता को फोन किया कि आप तकलीफ ना करें मैं खुद ही आपके पास आ जाता हूं। बादल ने बहबलकलां गोलिकांड को आधार बनाकर कहा कि मुझे, सुखबीर और परिवार के सदस्य को गिरफ्तार करने की योजना बनाई जा रही है। 

SIT और कमिशन बनाना एक ड्रामा: बादल 
बादल ने कहा कि हम सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ लड़ाई कर रहे और बार-बार मांग की जा रही है कि बादलों को गिरफ्तार किया जाए। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं गिरफ्तारी से नहीं डरता। अतीत में भी कैप्टन ने मुझे सुखबीर और मेरी पत्नी को गिरफ्तार किया था मगर बाद में हम बरी हो गए थे। उन्होंने कहा कि एस.आई.टी. और कमिशन बनाना एक ड्रामा है। उन्होंने कहा कि हमने कोई गलत काम नहीं किया, हम डरे क्यू? कैप्टन की मुझे और मेरे परिवार वालों को गिरफ्तार करने की मंशा है। 

 

Vatika