लंबे समय बाद मीडिया के सामने आए प्रकाश सिंह बादल, पंजाब को लेकर कही ये बात

punjabkesari.in Saturday, Mar 04, 2023 - 11:24 AM (IST)

पटियाला(मनदीप सिंह जोसन): पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और शिरोमणि अकाली दल के सरप्रस्त प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि पंजाब के मौजूदा हालात बद से बदतर हुए पड़े हैं, जबकि सरकार सिर्फ हाथ पर हाथ रखकर मूक दर्शक बनी बैठी है, जोकि बहुत बुरी बात है। बादल ने आज पूर्व कैबिनेट मंत्री और सीनियर नेता सुरजीत सिंह रखड़ा, पूर्व मंत्री सिकन्दर सिंह मलूका और अन्य नेताओं के साथ बैठक दौरान किया।

इस मीटिंग दौरान बादल और पूर्व मंत्री सुरजीत सिंह रखड़ा ने पंजाब के राजनीतिक हालातों और पंजाब के विकास बारे भी खुलकर विचार चर्चा की। बादल ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी की नालायकी के कारण लोगों का जितना दुर्भर हुआ पड़ा है। हर तरफ लोग परेशान नजर आ रहे हैं और लॉ एंड ऑर्डर नाम की कोई भी चीज पंजाब में देखने के लिए नहीं मिल रही। जब से ‘आप’ ने सत्ता संभाली है, तब से ही लोगों की तकलीफों और दुख बढ़ गए हैं। आज हर कोई ‘आप’ को सत्ता में लाकर पछता रहा है क्योंकि लोग अब ‘आप’ की घटिया नीतियों से पूरी तरह अवगत हो चुके हैं और आज हर कोई अकाली दल के समय को याद कर रहा है।

इस मौके सुरजीत सिंह रखड़ा ने कहा कि पंजाब के हालात आज इस तरह लग रहे हैं जैसे कोई पंजाब का वाली वारिस ही न हो। हर तरफ क्राइम की रेशो बढ़ी पड़ी है और लोग त्राह-त्राह कर रहे हैं। पहले कांग्रेस ने जमकर लोगों की लूट की और अब ‘आप’ भी उसी रास्ते पर चलकर लोगों को मूर्ख बनाने में मशरूफ नजर आ रही है, जिसका अकाली दल की तरफ से डटकर विरोध किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पंजाब के विकास के नाम पर दावे तो बड़े-बड़े किए जा रहे हैं परन्तु अमलीजामा किसी एक भी दावे को पड़ता नजर नहीं आ रहा। लोग फिर से अकाली दल को याद कर रहे हैं क्योंकि लोगों का असली विकास सिर्फ अकाली दल के समय में ही हुआ था, इसलिए फिर से लोग अकाली दल को सत्ता में लाने की तैयारियां कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को जरा भी निराश या तंग नहीं होने दिया जाएगा और लोगों की समस्याओं का हल अब अकाली दल की तरफ से किया जाएगा।
 

Content Writer

Vatika