कांग्रेसी नेता व पाक के मित्र ही सर्जिकल स्ट्राइक का मांग रहे हिसाब: परमिंदर बराड़

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2019 - 09:20 AM (IST)

फतेहगढ़ साहिब(जगदेव): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा जिस दृढ़ता व इच्छा शक्ति से आतंकवाद व इसका समर्थन करने वालों के खिलाफ कदम उठाए जा रहे हैं, उससे भारत की ताकतवर देश के रूप में पहचान बनी है। स्टूडैंट्स आर्गेनाइजेशन आफ इंडिया  (एस.ओ.आई.) द्वारा करवाई गई रैली में प्रधान परमिन्द्र सिंह बराड़ ने कहा कि कांग्रेस के सियासी नेता एवं पाकिस्तान के हिमायती जो सर्जिकल स्ट्राइक की कार्रवाई का हिसाब मांग रहे हैं, ऐसे नेताओं की सरगर्मियां देश के लिए खतरा बन सकती हैं। 

बराड़ ने पंजाब सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने अपने चुनाव मैनीफैस्टो को रद्दी की टोकरी में फैंककर डंडा उठा लिया है। जो भी चुनाव मैनीफैस्टो की बात करता है उसे डंडों से पीटा जाता है। पंजाब का हर वर्ग कैप्टन के खिलाफ संघर्ष करने के लिए सड़कों पर उतरा हुआ है। 

उन्होंने कांग्रेस सरकार के कामों की पूर्व शिअद सरकार से तुलना करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने कांग्रेस के मुकाबले 10 गुणा अधिक काम किए हैं। इस मौके पर एस.ओ.आई. मालवा जोन-3 के प्रधान सर्बजीत सिंह झिंजर ने रैली में पहुंचे विद्यार्थियों व समूह लीडरशिप का धन्यवाद करते हुए कहा कि कांग्रेस व ‘आप’ ने पंजाब के नौजवानों को नशे के मुद्दे पर बदनाम करते सियासी ताकत तो हासिल कर ली परंतु चुनाव के बाद दोनों पार्टियों ने नौजवानों के मुद्दों पर दूरी बना ली। नौजवानों की तरफ से इन पार्टियों को लोकसभा में जवाब दिया जाएगा। 

swetha