बेअदबी मामले पर परमिन्दर ढींडसा ने कैमरे आगे मांगी माफी

punjabkesari.in Saturday, Jan 11, 2020 - 03:10 PM (IST)

जालंधर: बेअदबी मामले में आरोपियों को ना पकडऩे पर परमिन्दर सिंह ढींडसा ने कैमरे आगे माफी मांगी है। पंजाब के सीनियर पत्रकार रमनदीप सिंह सोढी को दिए गए इंटरव्यू दौरान बेअदबी के मामले में परमिन्दर ढींडसा ने माफी मांगते हुए कहा कि उनकी सरकार बेअदबी के आरोपियों को पकडऩे में नाकामयाब रही है। उन्होंने कहा कि गलती मानने से कुछ नहीं जाता, बल्कि इसके साथ लोगों का गुस्सा ठंडा होगा और पार्टी भी मजबूत होगी। 

परमिन्दर सिंह ढींडसा ने विधानसभा के विधायक दल के पद से इस्तीफा देने के बाद इंटरव्यू में बड़े खुलासे करते हुए कहा कि शिरोमणि अकाली दल एक पंथक पार्टी के तौर पर जानी जाती थी और आज हालात यह हो चुके हैं कि पंथ विरोधी ताकतें आज अकाली दल को पंथ विरोधी कह रही हैं। उन्होंने कहा कि समय रहते ही पार्टी में कुछ चीजें सही की जा सकती थी। उन्होंने कहा कि हम यह नहीं कहते कि यह सब अकाली दल ने करवाया है परन्तु अकाली दल के राज में हुआ है। 

उन्होंने कहा कि मैं कभी भी कोर समिति में नहीं कहा गया, एक बारी कोर समिति में उनको बुलाया गया था, जहां मैंने कहा था कि अकेली बादल फैमिली ही नहीं बल्कि सारी सरकार को श्री अकाल तख्त साहिब में जाकर माफी मंगानी चाहिए। उन्होंने कहा कि उस समय सुखबीर सिंह बादल और प्रकाश सिंह बादल ने कुछ नहीं कहा था बल्कि बिक्रम सिंह मजीठिया ने मेरा साथ दिया था और कईयों ने विरोध किया कि ऐसा करने से पार्टी का और नुक्सान होगा। इसके इलावा परमिन्दर सिंह ढींडसा ने डेरा सिरसा प्रमुख को दी गई माफी और अन्य कई मुद्दों पर भी खुल कर विचार-विमर्श किया।

Vaneet