सुखबीर बादल की वर्कर बैठक सिर्फ पार्टी का अस्तित्व बचाने के लिए: परमिन्द्र ढींडसा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 30, 2020 - 05:54 PM (IST)

संगरूर (विवेक सिंधवानी, यादविन्द्र): शिअद डैमोक्रेटिक के नेता व पूर्व खजाना मंत्री परमिन्द्र सिंह ढींडसा ने कहा कि सुखबीर सिंह बादल की वर्कर बैठक सिर्फ पार्टी का अस्तित्व बचाने के लिए की जा रही है। खेती विरोधी कानूनो के विरुद्ध बैठक की कोई समीपता नहीं है क्योंकि बादल दल के चक्का जाम के आमंत्रण को पंजाब के लोगों ने शुरू से ही फेल करके अकाली दल बादल के अस्तित्व को खतरे का अहसास करवा दिया था, ढींडसा ने कहा कि सुखबीर बादल की पंजाब के लोगों से विश्वासघात करने की खेती विरोधी बिलों के हक में स्टैंड लेने वाली पहली गल्ती नहीं ब्लकि 12वीं, 13वीं बार गलती है जिसका खामियाजा समुचे पंजाबी जगत को भुगतना पड़ रहा है।

किसानों के हक में बातें करने बहाने अपने वर्करो के लिए खुद पैदा की शर्मिंदगी में से निकालने का ही यत्न है। अकाली दल डैमोक्रेटिक के नेता ने बेअदबी, डेरा मुखी को माफी, फैड्रल ढांचे पर किसान विरोधी आर्डीनैंसों के पास होने तक की गल्तियां गिनाते कहा कि किसी राजनीतिक परिवार को तो एक गलती राजनीति से बाहर होने का रास्ता दिखा देती है परंतु जिस परिवार ने एक दर्जन से अधिक बार गल्तियां करके अपनी पार्टी के वर्करों को नीचा दिखा दिया हो व पूरा पंजाब गल्ती का खामियाजा भुगत रहा हो।

ढींडसा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस व अकाली दल बादल भाजपा की लोक विरोध नीतियों कारण पंजाब का युवक व किसान अपनी जिंदगी जीने के अधिकार की लड़ाई लड़ रहा है। किसान यह भी जान चुके है कि अंबानी अडानी को पंजाब का रास्ता दिखाने वाले कौन है? ढींडसा ने कहा कि मोदी सरकार व काप्रोरेट घरानों विरुद्ध उठी किसान लहर ने जहां किसान के हक की आवाज को अंजाम तक लेकर जाना है ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News