कैप्टन सरकार अब तक की सबसे निकम्मी सरकार: ढींडसा

punjabkesari.in Tuesday, Feb 12, 2019 - 03:28 PM (IST)

धूरी (संजीव जैन): पूर्व वित्त मंत्री पंजाब व लहरागागा से विधायक परमिंदर सिंह ढींडसा ने धूरी के सीनियर अकाली नेता एडवोकेट जतिंदर सिंह सोनी मंडेर के दफ्तर में बातचीत करते हुए कहा कि कैप्टन सरकार अब तक की सबसे निकम्मी सरकार साबित हुई है। उन्होंने कैप्टन सरकार के किसानों के प्रति उमड़ रहे प्यार को दिखावा करार देते हुए कहा कि जिस कांग्रेस ने केन्द्र में अपने 50-55 साल के शासन दौरान किसानों को कुचलने और दबाने जैसी नीतियां बनाई हैं, आज उसी कांग्रेस द्वारा अपने आप को किसान हितैषी बताया बेहद हास्यप्रद है। 

कांग्रेस ने हमेशा फूट डालो-राज करो की नीति अपनाई
उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा फूट डालो और राज करो की नीति अपनाई है। कांग्रेस ने पंजाब के मामलों पर राजनीति करके पंजाब में अमन व कानून की स्थिति भंग की है। उन्होंने कहा कि ऐसी निकम्मी सरकार उन्होंने पहली बार देखी है, जो हक मांगने वाले अध्यापकों को लाठियों और पानी की बौछारों से दबाने की कोशिश करती है। उन्होंने आम आदमी पार्टी(आप) के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि सत्ता के लालच को ध्यान में रख कर विभिन्न पार्टियों में से आप में शामिल हुए नेताओं की इस पार्टी के मंसूबे कभी भी कामयाब नही होंगे। 

आप विभिन्न पार्टियों के नकारे हुए नेताओं की जमात
वहीं उन्होंने आम आदमी पार्टी को विभिन्न पार्टियों के नकारे हुए नेताओं की जमात भी कहा। उन्होंने इस मौके नए नियुक्त किए गए यूथ अकाली दल के जिला प्रधान (शहरी) गुरविंदर सिंह गिल और हरपाल सिंह खडियाल जिला प्रधान (देहाती) को सिरोपा भेंट कर सम्मानित किया। इसके उपरांत उन्होंने बाबा बंसरी वाले की सरप्रस्ती में नई अनाज मंडी में चल रहे 10 दिवसीय श्री विष्णु महायज्ञ में शिरकत की।
 

Anjna