नहीं करूंगा लोकसभा चुनाव प्रचार,न ही ढींडसा परिवार लड़ेगा चुनाव : सुखदेव ढींडसा

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2019 - 11:38 AM (IST)

लुधियाना(मुल्लांपुरी): शिरोमणि अकाली दल के पूर्व सचिव सुखदेव सिंह ढींडसा ने ‘पंजाब केसरी’ से विशेष बातचीत में स्पष्ट किया कि लोकसभा चुनाव में वह किसी तरह के प्रचार और प्रसार में हिस्सा नहीं लेंगे।
ढींडसा से जब पूछा गया कि आपके पुत्र परमिंदर सिंह ढींडसा को शिरोमणि अकाली दल संगरूर से लोकसभा की टिकट देने जा रहा है। क्या आप उस इलाके में चयन प्रचार में हिस्सा लेंगे तो उन्होंने दो टूक कहा कि यह पहले मैं पहले ही कह चूका हूं कि ढींडसा परिवार इस बार संगरूर किसी अन्य हलके से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा। 

जब उनसे यह पूछा गया कि आपके पुत्र परमिंदर ढींडसा चुनाव मैदान में उतरने संबंधी हामी भर चुके हैं तो उन्होंने कहा कि परमिंदर ढींडसा आजाद हैं, वह अपना कोई फैसला अपने तौर पर ले सकते हैं परन्तु मैं अपने फैसले पर अटल हूं और अब मेरी सेहत भी ठीक नहीं रहती। इसलिए मैंने सरगर्म सियासत से दूरी बना ली है। उनसे पूछा गया कि पद्म भूषण अवार्ड मिलने पर वह क्या महसूस करते हैं तो उन्होंने कहा कि यह सम्मान समूचे पंजाबी भाईचारे का सम्मान है, जो हमारे हिस्से आया है। देश-विदेश में जिस तरह हजारों लोगों ने यह अवार्ड मिलने पर खुशी जताई है, वह उनको शब्दों में बयान नहीं कर सकते। 

swetha