गायक परमीश वर्मा पर हमला करने वाले गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा के साथी खिलाफ प्रोडक्शन वारंट जारी

punjabkesari.in Thursday, Nov 07, 2019 - 10:21 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप): प्रसिद्ध पंजाबी गायक तथा फिल्म डायरैक्टर परमीश वर्मा पर हुए कातिलाना हमले की सुनवाई करते हुए यहां की जिला अदालत ने रेनू नाम की एक महिला के खिलाफ नोटिस जारी किया है। वहीं जेल में बैठे गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा के साथी हरजिंदर सिंह के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट जारी किया है। कोर्ट ने अगली पेशी पर दोनों को पेश होने के आदेश दिए हैं। 

आरोपी रेनू इस समय जमानत पर चल रही थी लेकिन कुछ समय से वह कोर्ट में पेश नहीं हो रही थी। कोर्ट ने गैरहाजिरी को गंभीरता से लेते हुए उसे पेश होने का नोटिस जारी किया है। इसी प्रकार औरंगाबाद की जेल में बंद हरजिंदर सिंह उर्फ आकाश भी लगातार पेशी पर पेश नहीं हो रहा है। कोर्ट ने उसे भी पेश करने के लिए प्रोडक्शन वारंट जारी किया है। बतानेयोग्य है कि इससे पहले भी कोर्ट हरजिंदर सिंह के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट जारी कर चुकी है। गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह बाबा व हरजिंदर सिंह इस समय जेल में बंद हैं जबकि उनके अन्य साथियों की पहले ही जमानत हो चुकी है।

पुलिस दिलप्रीत सिंह बाबा, हरजिंदर सिंह उर्फ  आकाश, अर्शदीप सिंह उर्फ अर्श, अरुण कुमार उर्फ सन्नी व गौरव पटियाल की पत्नी रेनू के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 307, 148, 149, 427, 120बी, 212, 216, 201 व असला एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत पर चार्जशीट फाइल कर चुकी है। लेकिन अभी तक आरोपियों पर चार्जेस फ्रेम नहीं हुए हंै। इस मामले में फरार चल रहा गौरव पटियाला अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है। सन्नी पर वारदात के बाद दिलप्रीत को पनाह देने के आरोप हैं।

Vatika