गैंगस्टर दिलप्रीत मामले में परमीश वर्मा को झटका

punjabkesari.in Thursday, Jul 19, 2018 - 04:51 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाबी गायक परमीश वर्मा को बड़ा झटका लगा है। परमीश वर्मा की तरफ से गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह बाबा को 20 लाख रुपए हवाला के द्वारा देने की बात सामने आने पर उन्हें मिली सुरक्षा अब वापिस ले ली जाएगी। गत 13 अप्रैल को दिलप्रीत की तरफ से किए हमले के बाद मोहाली पुलिस ने परमीश को 4 सुरक्षा कर्मी मुहैया करवाए थे, जोकि अब वापिस बुला लिए जाएंगे।

इस बारे जानकारी देते हुए मोहाली के एस.एस. पी. कुलदीप सिंह चाहल ने बताया कि गैंगस्टर दिलप्रीत से पूछताछ के दौरान यह बात सामने आई है कि पुलिस सुरक्षा मिलने के बावजूद भी परमीश वर्मा ने दिलप्रीत को 20 लाख रुपए हवाला के द्वारा दिए हैं। 

उन्होंने कहा कि इस बारे परमीश वर्मा को सम्मन जारी होंगे और पैसों के लेने-देने के बारे भी उनसे पूछताछ की जाएगी। एस.एस. पी. ने कहा कि परमीश को पेश देने से पहले एक बार पुलिस को सूचना ज़रूर देनी चाहिए थी। उल्लेखनीय है कि 13 और 14 अप्रैल की बीच की रात को जब परमीश वर्मा अपना एक प्रोग्राम करने के बाद वापि, घर जा रह थे तो उनकी गाड़ी का पीछा करने वाले लोगों ने उनकी टांग में गोली मार दी थी। इस हमले दौरान परमीश वर्मा का दोस्त लाडी भी घायल हो गया था।  

 

Vatika