गांव खेड़ी गंडियां से संदिग्धावस्था में लापता हुए बच्चों के परिवार से मिलीं परनीत कौर

punjabkesari.in Sunday, Jul 28, 2019 - 12:11 PM (IST)

घनौर/पटियाला (जोसन, राजेश, अली): पटियाला से सांसद और पूर्व केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री श्रीमती परनीत कौर ने हलका घनौर के गांव खेड़ी गंडिया से बीते दिनों संदिग्धावस्था में लापता मासूम बच्चों के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने उनको भरोसा दिया है कि बच्चों को ढूंढने के लिए पुलिस विभाग पूरी तरह मुस्तैद है। इस मामले के हल के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी।

उन्होंने परिवार को भरोसा दिया कि बच्चों की गुमशुदगी के लिए जिम्मेदार लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। इस मौके पर उनके साथ घनौर के विधायक मदन लाल जलालपुर, राजपुरा से विधायक हरदयाल सिंह कम्बोज, मुख्यमंत्री के ओ.एस.डी. अमृत प्रताप सिंह और गगनदीप जलालपुर भी मौजूद थे।

परनीत कौर ने पारिवारिक सदस्यों को बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने लापता हुए बच्चों का पता लगाने के लिए पुलिस विभाग के सीनियर अधिकारियों को पूरी मुस्तैदी के साथ मामले का हल निकालने की हिदायतें जारी की हैं। परनीत कौर ने कहा कि पंजाब सरकार की पीड़ित परिवार के साथ पूरी हमदर्दी है और परिवार की हर तरह से सहायता की जाएगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने ए.डी.जी.पी. क्राइम को मौके पर भेजा था ताकि इस  मामले को जल्दी ही सुलझाया जा सके। 
 
 

swetha