पंजाब कांग्रेस में बगावत के बीच परनीत कौर का नवजोत सिद्धू पर बड़ा  बयान

punjabkesari.in Wednesday, Aug 25, 2021 - 02:02 PM (IST)

मोहाली: कैप्टन अमरेंद्र सिंह के खिलाफ उठी बगावत के बाद पटियाला से एम.पी. और कैप्टन अमरेंद्र सिंह की पत्नी परनीत कौर ने नवजोत सिद्धू पर बड़ा हमला बोला है। 

प्रैस कांफ्रैंस के दौरान परनीत कौर ने कहा कि जो मंत्री आज मुख्यमंत्री पर अंगुली उठा रहे हैं वह साढ़े चार साल सत्ता का सुख क्यों भोगते रहे। उन्होंने  इस सभी घटनाक्रम के पीछे नवजोत सिद्धू को ज़िम्मेदार बताया है। इसके अलावा बाग़ी मंत्रियों और विधायकों को नसीहत देते परनीत कौर ने कहा है कि यह समय बगावत करने का नहीं बल्कि पार्टी के लिए काम करने का है। लिहाजा मंत्रियों को लोगों की कचहरी में जाकर पार्टियों की प्राप्तियां गिनानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने बढ़िया काम किया है। कैप्टन ने कांग्रेस को पंजाब में बड़ी विजय दिलाईं हैं। इसके अलावा उन्होंने बागियों को कैप्टन से कुछ सीखने की नसीहत दी है। परनीत कौर ने कहा कि नवजोत सिद्धू को अपने सलाहकारों पर कंट्रोल करना चाहिए। हाईकमान के साथ मुलाकात करने गए मंत्रियों के बारे बोलते हुए प्रनीत कौर ने कहा कि यह मसला हाईकमान ने देखना है, जो भी फ़ैसले लेगी वह पार्टी के हित में ही होगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News