बस में सफर कर रहे शख्स को निकली जान, सोचा न था ऐसे आएगी मौ/त

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 01:59 PM (IST)

हरियाणा : चंडीगढ़ से कटरा जा रही बस में एक यात्री की अचानक मौत होने की खबर मिली है। मृतक की पहचान जम्मू निवासी सुरेश कुमार (60) के रूप में हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ से कटरा जा रही चंडीगढ़ डिपो की हरियाणा रोडवेज की बस नंबर एच.आई. 68जी.वी. 5238 को चालक राजिंदर सिंह पुत्र जीत सिंह निवासी पटियाला चला रहा था और राकेश कुमार पुत्र जय पाल निवासी जिंद हरियाणा बस कंडक्टर था। 

उन्होंने बताया कि बस में अचानक मौत का शिकार हुए व्यक्ति ने चंडीगढ़ से विजय नगर (जम्मू) की टिकट ली थी जो उसकी जेब से मिली है। कंडक्टर ने बताया कि माहिलपुर उसने पानी पिया और होशियारपुर तक वह ठीक था लेकिन होशियारपुर से दसूहा रोड पर उसने हलचल करनी बंद कर दी, जिसकी सूचना उसे पास की सीटों पर बैठी सवारियों ने दी।   

PunjabKesari

उन्होंने थाना हरियाना के सामने पहुंच कर इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस तुरंत कार्रवाई करते हुए मृतक की जेब की तलाशी ली तो उन्हें कुछ पैसे और एक डॉक्टर की पर्ची मिली। इसके बाद उसका नाम सुरेश कुमार (60) पता लगा। मृतक की जेब से निकली एक पर्ची पर लिखे हुए सुरेश कुमार (60)  एक नंबर उसके भाई राजेश पुत्र प्रीतम सिंह से बात हुई तो उसने बताया कि वह सुरेश का भाई है और चनोर (जम्मू) का रहने वाला है। मृतक की पहचान होने पर पुलिस ने मृतक के शव को सरकारी अस्पताल होशियारपुर भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।   

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News