नवांशहर में खुलेगा पासपोर्ट ऑफिसः मनीष तिवारी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2019 - 05:42 PM (IST)

नवांशहर(कालिया): हल्का श्री आनंदपुर साहेब से सांसद मनीष तिवारी ने आज जिला  प्रबंधकी कंपलैक्स में भारत सरकार व राज्य सरकार की ओर से चलाई जा रही विकास कार्यो की स्कीमो के तहत अलग अलग विभागो की ओर से किए जा रहे कामो की प्रगृति का जायजा लिया।

बैठक के दौरान उन्होने अधिकारियो को केंद्र और राज्य  सरकार की ओर से चलाई जा रही स्कीमो का फायदा जमीन स्तर तक पहुंचाने के लिए अधिकारियो को तनदेही से काम करने के आदेश दिए। इस अवसर पर बलाचौर के विधायक चौधरी दर्शन लाल मंगूपुर , नवाशहर के विधायक अंगद सिंह, डिप्टी कमिशनर विनय बुबलानी, एडीसी ,कांग्रेस के जिला प्रधान प्रेम चंद भीमा, बंगा के हल्का इंचार्ज सतवीर सिंह पल्ली झिक्की व अन्य अधिकारी मौजूद रहे। 

बैठक के उपरात पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए सांसद मनीश तिवाड़ी ने कहा कि नवाशहर इलाके के ज्यादा संख्या विदेशो में रहती है। इस को देखते हुए उन्होने नवाशहर इलाके में पासपोर्ट दफतर खोलने के लिए केंद्र के मंत्री के साथ बातचीत की है। उन्होने आशवासन दिया कि जल्द ही नवाशहर में पासपोर्ट दफतर  खोला जाएगा। इस के इलावा उन्होने जिला शहीद भगत सिंह नगर में रेल लिंक बढ़ाने की बात कही। 

Vatika