ट्रेन के नीचे आकर युवक की दर्दनाक मौत, शव के चिथड़े 200 मीटर तक बिखरे

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2019 - 03:18 PM (IST)

पठानकोट (शारदा): गत रात्रि एक युवक की पठानकोट-जोगिन्द्र नगर नैरोगेज रेलखंड पर काली माता मंदिर के करीब गुजर रही रेलगाड़ी के नीचे आने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की सूचना है। 

जानें पूरा मामला
वाकया करीब देर रात्रि 10 बजकर 23 मिनट का है जब हिमाचल प्रदेश की कांगड़ा घाटी की ओर से पठानकोट जंक्शन की ओर नैरोगेज रेलगाड़ी (52476) उक्त रेलखंड पर फाटक नं.सी.4/2 के समीप गुजरी तो गुजरने के बाद जब फाटक पर कार्यरत रेलवे कर्मी बंद रेलवे फाटक को खोलने के लिए बाहर निकला तो वहां कुछ दूरी पर ट्रैक के बीचोबीच एक युवक का कटा हुआ सिर व शरीर का कुछ हिस्सा पड़ा हुआ मिला। इसके बाद हादसे की सूचना मिलते ही वहां भीड़ जुटनी शुरू हो गई। इसके बाद जी.आर.पी. व आर.पी.एफ. को सूचित किया गया। इसके बाद जी.आर.पी. ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पहुंचाया। मध्य रात्रि गुजर जाने तक तो मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई परन्तु सुबह के समय स्थानीय मोहल्ला प्रीत नगर के निवासी युवकों ने आकर उक्त युवक की शिनाख्त की।

युवकों ने बताया उक्त युवक का शव उनके मोहल्ले के निवासी वरुण शर्मा का है जो लंबे समय से वहां अकेला रह रहा है जबकि उसके माता-पिता चंडीगढ़ स्थित निवास स्थान पर रहते हैं। मृतक अभी अविवाहित था परन्तु किन परिस्थितियों में वरुण की मौत हुई इसके बारे में कहना मुश्किल है। वहीं दूसरी ओर मामले की छानबीन कर रही जी.आर.पी. ने बताया कि भ.दं.सं. की धारा 174 के तहत युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर कार्रवाई की गई है। दूसरी ओर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उक्त युवक इतनी बुरी तरह से ट्रेन के नीचे आने से कटा कि उसका शव क्षतविक्षत हो गया। मृतक युवक के चिथड़े 200 मीटर दूर तक छिटके हुए थे तथा चप्पल भी वहां बिना किसी खरोंच के आए पड़ी हुई थी।

Mohit