कोर्स का पता करने अमृतसर गया युवक नहीं लौटा, परिवार को मिली टुकड़ों में बंटी लाश

punjabkesari.in Monday, Jul 29, 2019 - 04:29 PM (IST)

पठानकोट/भोआ (शारदा, अरुण): हलका भोआ के अधीन पड़ते कस्बा सरना वार्ड नंबर 49 का एक युवक गत दिवस कोर्स का पता करने के लिए अमृतसर गया था। जब वो घर न लौटा तो परिवार के सदस्यों की ओर से नजदीकी थाना सदर में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। 

प्राप्त जानकारी अनुसार गोवर्धन दास पुत्र कश्मीरी लाल निवासी शर्मा वार्ड नंबर 49 का रहने वाला था जोकि 26 तारीख को अमृतसर यूनिवर्सिटी में कोर्स का पता करने के लिए घर से गया था। जिसको उसके बड़े भाई बद्रीनाथ ने सरना स्टेशन से सुबह 5ः00 बजे ट्रेन में बिठाया। अमृतसर पहुंचने पर करीब 11 बजे गोवर्धन दास का फोन आया कि वह वहां पर पहुंच चुका है और यूनिवर्सिटी से कोर्स का पता कर जल्द ही वह वापसी की ट्रेन में बैठे हैं।



परिवार के सदस्यों का कहना है कि ट्रेन निकल जाने के उपरांत वह ट्रेन पटरी पर ही वेरका की ओर पैदल आ रहा था। अचानक पीछे से ट्रेन आने से ट्रेन ने उसे कुचल दिया। उसके फोन पर काफी बार कॉल करने पर फोन ना लगा तो उन्होंने नजदीकी थाना सदर में शिकायत दर्ज करवा दी। उन्होंने बताया कि आज सुबह उन्हें फोन आया कि ट्रेन के नीचे आने से एक युवक की मौत हो चुकी है और जिसके ट्रेन के नीचे आने से काफी टुकडे हुए हैं। जब परिवारिक से लाश की शिनाख्त के लिए वहां पहुंचे तो पता चला कि यह लाश तो गोवर्धन दास की ही है। जिस पश्चात घर में खबर मिलते ही मातम छा गया।

Mohit