मुख्यमंत्री के घर का घेराव करने जा रहे नर्सिंग स्टाफ को पुलिस ने रोका

punjabkesari.in Friday, May 11, 2018 - 08:07 AM (IST)

पटियाला (बलजिन्द्र/ परमीत): मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह और सेहत मंत्री पंजाब ब्रह्म महिंद्रा के घर का घेराव करने जा रहे नॄसग स्टाफ एसो. को पुलिस ने वाई.पी.एस. चौक में ही रोक लिया। एस.पी. सिटी केसर सिंह ने एसो. नेताओं की बातचीत सेहत मंत्री पंजाब ब्रह्म महिंद्रा के पी.ए. बहादर खान के साथ कारवाई।

बहादुर खान ने फोन पर सेहत मंत्री की बात नॄसग एसो. के नेताओं के साथ करवाई। सेहत मंत्री ने 11 मई को नॄसग नेताओं को सचिवालय में मीटिंग के लिए बुला लिया जिसके बाद नॄसग स्टाफ ने धरना वापस ले लिया। इससे पहले नॄसग स्टाफ ने सरकारी राजिन्द्रा अस्पताल से वाई.पी.एस. चौक तक अपनी मांगों को लेकर रोष मार्च भी किया।

मांगें न मानने पर तेज संघर्ष की चेतावनी
इस दौरान एसो. प्रधान कर्मजीत कौर औलख ने बताया कि बुलाई गई मीटिंग में उनकी मांगें न मानी तो वे संघर्ष और तेज कर देंगे। उन्होंने स्टाफ नॄसग स्टाफ को रैगुलर करने के बाद नई पोस्टों पर 282 की भर्ती करने को कहा। उन्होंने बताया कि अगर सरकार ने उनकी मांगों को पूरा न किया तो तीखा संघर्ष शुरू किया जाएगा। इस अवसर पर संदीप कौर बरनाला, अमनदीप कौर संधू, राजेश कुमार, संदीप कौर, प्रदीप सिंह, जगजीत सिंह, हरजीत कौर, मनप्रीत कौर व अन्य सदस्य उपस्थित थे।

Anjna