माता-पिता ने पबजी गेम खेलने से रोका तो घर छोड़कर फरार हुआ युवक

punjabkesari.in Monday, Feb 25, 2019 - 08:11 AM (IST)

मंडी गोबिंदगढ़(मग्गो): लोहा नगरी मंडी गोबिंदगढ़ में एक युवक को माता-पिता ने पबजी गेम खेलने से रोका तो वह घर से फरार हो गया। शैलेश मिश्रा ऋषि पुत्र कौशल मिश्रा निवासी राम नगर, मंडी गोबिंदगढ़ माता गुजरी कालेज फतेहगढ़ साहिब में बी.एससी फाइनल समैस्टर का छात्र है। गत कुछ दिनों में मोबाइल पर पबजी गेम खेलने का आदी था। 21-22 की रात्रि शैलेश की माता व पिता ने उसे पबजी गेम न खेलने के लिए समझाया।

22 फरवरी को शैलेश अपनी छोटी बहन को संत फरीद स्कूल छोड़ कर चला गया व करीब 9.45 बजे अपने माता-पिता को मैसेज भेजा कि स्कूटी सरहिन्द साइड स्थित गांव जंडेयाली के पास भाखड़ा नहर किनारे खड़ी है। इस पर परिवार ने इसकी सूचना शैलेश के पिता जोकि कानपुर गए थे, को दी गई। इस उपरांत घटना की सूचना पुलिस थाना फतेहगढ़ साहिब को दी गई। पुलिस ने मौके से स्कूटी व अन्य सामान बरामद किया जबकि शैलेश मिश्रा की तलाश की जा रही है। 

ब्लूव्हेल से भी अधिक खतरनाक है यह गेम
यह गेम इतनी घातक है कि खेलने वालों के दिमाग पर कब्जा जमा लेती है तथा उसे अपने अनुसार चलने के निर्देश देती है। इस दौरान अक्सर युवक इसके बहकावे में कई घातक कदम भी उठा लेते हैं। उल्लेखनीय है कि 22 फरवरी को ही शैलेश के 5वें समैस्टर का नतीजा आया है, जिसमें शैलेश मिश्रा अच्छे अंकों से पास हुआ है। 

Anjna