बच्चियों को देह व्यापार में धकेलने पर पटियाला पुलिस हिमाचल के होटलों में करेगी रेड

punjabkesari.in Monday, Aug 27, 2018 - 11:17 PM (IST)

पटियाला  (बलजिन्द्र) : नाबालिग बच्चियों को देह व्यापार के धंधे में धकेलने के मामले में पटियाला पुलिस अब हिमाचल प्रदेश के उन होटलों पर रेड करेगी, जहां बरामद की गई लड़की को रखा गया या फिर उसका शारीरिक शोषण किया गया। 

थाना सिविल लाइन के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर जङ्क्षतद्र सिंह ने बताया कि इस गिरोह के जो 2 सदस्य गिरफ्तार किए गए थे, उनसे 2 दिनों के पुलिस रिमांड में कुछ जानकारी हासिल की गई है। कई होटलों के नाम सामने आए हैं, जहां पीड़ित लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ। इन सभी होटलों पर रेड करके इस मामले की सच्चाई पता लगाई जाएगी। दूसरी तरफ इस गिरोह की अहम मैंबर लवप्रीत की गिरफ्तारी के लिए पटियाला पुलिस की तरफ से लगातार छापेमारी की जा रही है। पुलिस उसके घर भी जाकर आई परंतु वहां ताला लगा हुआ था। 2 दिन के पुलिस रिमांड दौरान पटियाला पुलिस को हालांकि बहुत बड़ी प्राप्ति नहीं हुई परंतु जांच आगे जरूर चल रही है। 

यहां वर्णनीय है कि कुछ दिन पहले जिला बाल भलाई विभाग के सहयोग के साथ नाबालिग बच्चियों को देह व्यापार में धकेलने के गिरोह का पर्दाफाश करने का दावा किया गया था, जिसमें पुलिस ने लगभग आधा दर्जन व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज करके उनमें से नंदिनी और लड़की के पिता राम जी दास को गिरफ्तार कर लिया था। दोनों को आज दो दिन का पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद फिर अदालत में पेश किया गया, जहां माननीय अदालत ने दोनों को जेल भेज दिया है।

Des raj