पटियाला हिंसा पर जांच तेज करने के लिए  5 सदस्यीय SIT का गठन

punjabkesari.in Thursday, May 05, 2022 - 01:25 PM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र) : श्री काली माता मंदिर हिंसा मामले की जांच तेज करने के लिए 5 सदस्यीय स्पैशल इन्वैस्टिगेशन टीम (एस.आई.टी.) का गठन किया गया है। इसका नेतृत्व एस.पी. डी. डा. महताब सिंह करेंगे। टीम में एस.पी. इन्वैस्टीगेशन के अलावा डी.एस.पी. डी. अजेपाल सिंह, डी.एस.पी. सिटी-1 कृष्ण कुमार पैंथे, सी.आई.ए. स्टाफ के इंचार्ज इंस्पैक्टर शमिन्दर सिंह और थाना कोतवाली के एस.एच.ओ. इंस. राहुल कौशल को शामिल किया गया है। वैसे तो इस मामले में अब तक 6 अलग-अलग केस दर्ज किए जा चुके हैं और प्रमुख लोगों सहित बड़े स्तर पर गिरफ्तारियां भी हो चुकी हैं, परन्तु इस मामले की जांच अभी भी कई पक्षों से की जानी बाकी है। इसके कारण पुलिस ने अब इस मामले में एस.आई.टी. का गठन भी कर दिया है।

घायल निहंग सिंह की जांच के लिए डाक्टरों की 2 सदस्यीय कमेटी डी.एम.सी. से पटियाला पहुंची
हिंसा वाले दिन एक निहंग सिंह की जांघ में गोली लगी थी। इसकी जांच के लिए आज डी.एम.सी. से डाक्टरों की टीम विशेष टीम पटियाला पहुंची थी। इस में डा. संदीप और डा. हरमन शामिल थे। दोनों डाक्टरों ने घायल निहंग के इलाज का जायज़ा लिया और अपनी राय भी रखी।

परवाना की पत्नी ने खुद मिलने और वकील को मिलवाने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की
श्री काली माता मंदिर हिंसा मामले में पटियाला पुलिस की तरफ से गिरफ्तार किए बरजिन्दर सिंह परवाना की पत्नी ने आज माननीय अदालत में अर्जी दायर करके खुद मिलने और अपने वकील को मिलवाने की इजाजत मांगी है। पुलिस ने परवाना को रविवार को मोहाली से गिरफ्तार किया था, उसके बाद वह लगातार पुलिस रिमांड पर है। पुलिस की तरफ से उससे अलग-अलग पहलुओं पर पूछताछ की जा रही है। उससे किसी को मिलने भी नहीं दिया जा रहा। इसके कारण उसकी पत्नी ने खुद मिलने और अपने वकील को मिलवने के लिए माननीय अदालत में अर्जी दायर की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News