Punjab Vigilance Action: रिश्वत लेने के आरोप में पटवारी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Nov 17, 2023 - 01:40 PM (IST)

गुरदासपुर: पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने भ्रष्टाचार के खिलाफ अपने अभियान के दौरान जिला गुरदासपुर की तहसील डेरा बाबा नानक के माल हलका पुराना वाहला में तैनात माल पटवारी को गिरफ्तार किया गया है। मिली खबर के माल पटवारी सतिंदरपाल सिंह को 91,000 रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि गांव धारोवाली निवासी उक्त माल कर्मचारी को इकबाल सिंह निवासी गांव पनवां झांगी जिला गुरदासपुर की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने इस संबंध में मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन एक्शन लाइन पर शिकायत दर्ज करायी थी। उन्होंने आगे जानकारी देते हुए कहा कि शिकायतकर्ता ने अपनी ऑनलाइन शिकायत में आरोप लगाया कि उक्त पटवारी ने उसकी और उसके बेटे की जमीन का नामांतरण करने के बदले में उससे तीन किश्तों में 61,000 रुपए, 20,000 रुपए और 10,000 रुपए लिए थे। शिकायतकर्ता ने रिश्वत की रकम को लेकर पटवारी से हुई बातचीत भी रिकॉर्ड की है, जिसे सबूत के तौर पर विजिलेंस ब्यूरो को सौंप दिया गया है।

प्रवक्ता ने आगे बताया कि विजिलेंस रेंज अमृतसर ने शिकायत की जांच के बाद आरोपी माल कर्मचारी को शिकायतकर्ता से 91,000 रुपए की रिश्वत लेने का दोषी पाए जाने पर गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में विजिलेंस ब्यूरो के अमृतसर रेंज थाने में आरोपी पटवारी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की आगे की जांच जारी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kamini