PNB के सफाई सेवक ने रद्दी में बेच डाला बैंक का रिकार्ड!

punjabkesari.in Thursday, Aug 30, 2018 - 09:23 AM (IST)

 जालंधर (सुधीर): स्थानीय रेलवे रोड पर स्थित पंजाब नैशनल बैंक के सफाई सेवक का कारनामा सामने आया है जिसने चंद रुपयों के लिए बैंक का सरकारी रिकार्ड रद्दी में ही बेच डाला। इसके बाद पुलिस ने बैंक मैनेजर कृष्ण कुमार निवासी बडिंग़ के बयानों पर सफाई सेवक दीपक कुमार निवासी किशनपुरा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

थाना नं. 3 के प्रभारी विजय कुंवर पाल ने बताया कि पुलिस को दिए बयानों में बैंक मैनेजर कृष्ण कुमार ने बताया कि वह पुरानी रेलवे रोड पर स्थित पंजाब नैशनल बैंक में सीनियर ब्रांच मैनेजर है। बैंक का रिकार्ड रूम हमारी दूसरी एक और ब्रांच के साथ सांझा इस बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर है। इसमें 1 जनवरी, 2007 से 31 दिसम्बर, 2013 तक का रिकार्ड रखा हुआ था।

कुछ दिन पहले बैंक मैनेजर कृष्ण कुमार ने दूसरी बैंक की शाखा के मैनेजर गुरप्रीत सिंह के साथ जाकर रिकार्ड रूम चैक किया तो वहां से रिकार्ड गायब था। इसके बाद उन्होंने बैंक के सफाई सेवक दीपक से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने बैंक का रिकार्ड रद्दी समझ कर बेच दिया है। पुलिस ने बैंक मैनेजर की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी विजय कुंवर पाल ने बताया कि पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश करके उसका 1 दिन का रिमांड लिया है व पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से पूछताछ दौरान रिकार्ड बरामद कर लिया है।

Des raj