6 वर्षीय बच्ची के साथ हैवानियत करने वाले आरोपियों पर लोगों ने किया हमला, अस्पताल के शीशे तोड़े

punjabkesari.in Friday, Oct 23, 2020 - 04:36 PM (IST)

टांडा(वरिंदर पंडित, जसविंदर): टांडा में 6 वर्षीय बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म और कत्ल का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। बच्ची के साथ हुई इस दरिंदगी को लेकर लोगों में बहुत गुस्सा भी पाया जा रहा है। बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन आरोपियों पर आज दोपहर कुछ युवकों द्वारा हमला करने की कोशिश की गई।

टांडा पुलिस बहुत मुश्किलों के बाद दोपहर के समय आरोपियों को गुस्से से भरी भीड़ से बचा कर थाने ले गई।  जानकारी के अनुसार टांडा पुलिस की टीम आरोपी सुरप्रीत सिंह और उसके दादा सुरजीत सिंह का मैडीकल करवाने सरकारी अस्पताल टांडा लेकर आई थी, जिसकी सूचना दलित भाईचारे के युवकों को मिल गई और उनमें से कुछ ने आरोपियों पर हमला करने की कोशिश की। 

बताया जा रहा है कि पुलिस ने दोनों आरोपियों का बचाव करते हुए अस्पताल के कमरे में बंद किया। इस दौरान बड़ी संख्या में मौजूद युवक जलालपुर में दलित लड़की के साथ हुई हैवानियत के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आरोपियों को उनके हवाले करने की मांग कर रहे थे। गुस्साए लोगों ने कम्युनिटी सेंटर की खिड़कियों व दरवाजों के शीशे तक तोड़ दिए। 

पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर भीड़ को शांत करवाया और बहुत मशक्कत के बाद दोनों आरोपियों को सुरक्षित नीचे बाहर निकाल कर थाने लेकर गए।

Sunita sarangal