नशा तस्करी के आरोप में लोगों ने की हवलदार की पिटाई, Video Viral

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2019 - 08:23 PM (IST)

मोगा(आजाद): थाना धर्मकोट के हवलदार दलबीर सिंह तथा उसके साथी को गत रात्रि बस्ती भट्टियां में कुछ व्यक्तियों द्वारा बांधकर उन्हें पीटने के अलावा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। लोगों ने उक्त दोनों पर नशीले पदार्थ बेचने का आरोप लगाया। हवलदार दलबीर सिंह तथा उसके साथी दर्शन सिंह निवासी गांव रेड़वां को सिविल अस्पताल मोगा दाखिल करवाया गया। सोशल मीडिया पर हवलदार तथा उसके साथी दर्शन सिंह की पिटाई का वीडियो वायरल होने पर डी.एस.पी. धर्मकोट यादविन्द्र सिंह बाजवा घटनास्थल पर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ की। हवलदार दलबीर सिंह के बयानों पर निशान सिंह तथा उसके पिता दिलबाग सिंह निवासी भट्टियां तथा कुछ अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ सरकारी कार्य में विघ्न डालने, बंधक बनाने, नकदी छीनने, मारपीट करने तथा अन्य धाराओं के तहत थाना धर्मकोट में मामला दर्ज कर लिया गया है।

इस संबंधी डी.एस.पी. धर्मकोट ने कहा कि हवलदार दलबीर सिंह जो थाना धर्मकोट में तैनात है। किसी शिकायत संबंधी साथी दर्शन सिंह को साथ लेकर मोटरसाइकिल पर बस्ती भट्टियां में गए थे, लेकिन वहां निशान सिंह तथा दिलबाग सिंह के अलावा कुछ अन्य लोगों ने उक्त दोनों को बांध लिया और बुरी तरह से पिटाई की व उनसे नकदी भी छीन ली। इसके बाद उनकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी। वीडियो में उन्होंने आरोप लगाया कि हवलदार तथा उसका साथी नशा तस्करी करते हुए पकड़े गए हैं। डी.एस.पी. कहा कि वह खुद बस्ती भट्टियां में जाकर लोगों से पूछताछ कर चुके हैं और जांच के बाद ही उक्त मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले की अग्रिम जांच थानेदार प्रेम सिंह द्वारा की जा रही है।

वायरल वीडियो में लोगों ने लगाए नशा बिक्री के आरोप
लोगों द्वारा हवलदार दलबीर सिंह तथा उसके साथी दर्शन सिंह को बंधक बनाकर उन्हें मारपीट करने की बनाई वीडियो में आरोप लगाए गए हैं कि वह ब्लैक करते पकड़े गए हैं और वह डोडे, अफीम तथा चिट्टा बेचने के लिए आए थे, लेकिन लोगों ने पकड़ लिया। पुलिस की अग्रिम जांच के बाद ही सच्चाई का पता चल पाएगा। उक्त मामले में किसी कथित आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया। पुलिस द्वारा छापामारी की जा रही है।

Vaneet