पासपोर्ट सेवा केंद्र का लाभ जिले के साथ हिमाचल प्रदेश के लोगों को भी होगा : चंदूमाजरा

punjabkesari.in Sunday, Feb 10, 2019 - 09:17 AM (IST)

रूपनगर(विजय): सांसद प्रोफैसर प्रेम सिंह चंदूमाजरा और हलका विधायक अमरजीत सिंह संदोआ ने संयुक्त रूप से आज स्थानीय मुख्य डाकघर में बने पासपोर्ट सेवा केंद्र का उद्घाटन किया। इस अवसर पर सांसद चंदूमाजरा ने कहा कि रूपनगर में आज पासपोर्ट सेवा केंद्र खुलने से अब लोगों को पासपोर्ट बनाने के लिए पेश आ रही मुश्किलों का हल हो गया है।

चंदूमाजरा ने कहा कि लोगों ने जिन भावनाओं के साथ उन्हें संसद में चुन कर भेजा था या उन्होंने जो वायदे किए थे, उन्हें पूरा करने के लिए पूरी ईमानदारी और मेहनत से कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पासपोर्ट सेवा केंद्र भी उसी कड़ी का हिस्सा है। इस पासपोर्ट सेवा केंद्र का लाभ जिले के लोगों को ही नहीं बल्कि साथ लगते राज्य हिमाचल प्रदेश के लोगों को भी होगा।

हलका विधायक अमरजीत सिंह संदोआ ने कहा कि इस पासपोर्ट सेवा केंद्र के खुलने से क्षेत्र के लोगों को काफी सुविधा मिलेगी क्योंकि लोगों को पासपोर्ट बनवाने के लिए चंडीगढ़ जाने के लिए परेशानी होती थी। उन्होंने लोगों को अपील की कि वह इस सुविधा का अधिक से अधिक लाभ प्राप्त करें। समारोह को चीफ पोस्ट मास्टर जनरल अनिल कुमार और क्षेत्रीय पासपोर्ट अधिकारी ने भी सम्बोधित किया। 
 

Anjna