पंजाब वासियों को अभी नहीं मिलेगी राहत, आने वाले 2 दिनों में मौसम को लेकर अलर्ट जारी

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2024 - 10:54 AM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब में बीते दिन भारी बारिश, तेज हवाएं और ओलावृष्टि के कारण मौसम खराब चल रहा है। मौसम विभाग ने अगले 2 दिनों के मौसम की भविष्यवाणी की है। विभाग के मुताबिक अगले 2 दिनों तक मौसम ऐसा ही रहेगा और ओलावृष्टि की भी आशंका है। इसके साथ ही पश्चिमी विक्षोभ का असर आज भी देखने को मिलेगा। मौसम विभाग ने आज भारी बारिश की संभावना जताई है।

यह भी पढ़ें : Punajb में आंधी तूफान व बारिश ने मचाई तबाही, डेरा ब्यास का सत्संग घर में हुआ भारी नुकसान

पठानकोट, गुरदासपुर, अमृतसर, कपूरथला, जालंधर, लुधियाना, संगरूर, पटियाला, होशियारपुर, नवांशहर, रूपनगर, मोहाली, फतेहगढ़ साहिब में बारिश की संभावना जताई गई है। बता दें कि बीते दिन प्रदेश के अधिकांश इलाकों में तेज बारिश और तूफान के साथ मालवा इलाके में चक्रवात ने भारी तबाही मचाई। बठिंडा जिले के भक्त भाई इलाके में तूफान ने कहर बरपाते हुए पेट्रोल पंप को पूरी तरह से तबाह कर दिया।

यह भी पढ़ें :  Ludhiana: आसमानी बिजली गिरने से घरों को हुआ आर्थिक नुकसान, देखें मौके की तस्वीरें

इस तेज हवा के कारण पेट्रोल पंप की मशीन उखड़कर दूर जा गिरी। बता दें कि पिछले कई दिनों से पंजाब में बादल छाए हुए थे, जिसके चलते बीते दिन से रुक-रुक कर हो रही बारिश से मौसम का मिजाज बदल गया है। आज हुई भारी बारिश और ओलावृष्टि से एक बार फिर ठंड का मौसम आ गया है और किसानों की फसलों को भी भारी नुकसान हुआ है। इस ओलावृष्टि से गेहूं और सब्जी की फसलें विशेष रूप से प्रभावित हुई हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

 

News Editor

Urmila