जनता कैप्टन अमरिंद्र सिंह से बेअदबी मामले में इंसाफ की उम्मीद न रखें: खैहरा

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 07:05 PM (IST)

बठिंडा (अबलू): गुरु  ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी के इंसाफ की उम्मीद अब पंजाब के लोगों को छोड़ देनी चाहिए क्योंकि कैप्टन अमरिंद्र सिंह का चेहरा अब नंगा हो चुका है और उससे कोई इंसाफ मिलने की आस नहीं है। यह शब्द आज सुखपाल सिंह खैहरा आम आदमी पार्टी के पूर्व विरोधी पक्ष के नेता बठिंडा प्रैस क्लब में पत्रकारों के रूबरू होते हुए कहे।

उन्होंने बादलों पर बरसते हुए कहा कि पहले तो इन लोगों ने डेरा सिरसा प्रमुख गुरमीत राम रहीम से वोट लेने के लिए डेरे में जाकर मिन्नते कीं और फिर शिरोमणि कमेटी के आप बनाए अध्यक्षों से माफीनामा दिलाया। आज जब रणजीत सिंह कमीशन की रिपोर्ट के अनुसार बादलों व डीजीपी सैणी को आरोपी माना गया है तो आरोप मानने की बजाए रैलियां की जा रही हैंं।

उन्होंने कहा कि बादल यह रैलियां कर लोगों को क्या संदेश देना चाहते हैं? उन्होंने लोगों को अपील करते कहा कि इस बार दीवाली को काली दीवाली के तौर पर मनाया जाए और दशहरे के त्योहार पर एक रावण नहीं अनेक और रावणों को भी जलाया जाए। अबोहर के बाद फरीदकोट में बादलों द्वारा अगर रैली कैंसिल की गई तो अच्छी बात होगी। यह रैलियां कर लोगों को और उकसाने का यत्न कर रहे हैं।

खैहरा ने कहा कि वह बड़ी जल्दी ही चंडीगढ़ में एक बैठक बुला रहे हैं जिसमें हर धर्म के पैरोकार जैसे मुस्लिम भाईचारा, ङ्क्षहदू संत समाज, सिख भाईचारे के लोग और कई किस्म की संस्थाओं के नेता व किसान मजदूर संगठनों के नेता भी बुलाए जाएंगे ताकि श्री गुरु  ग्रंथ साहिब की हुई बेअदबी के इंसाफ के संबंध में विचार चर्चा की जा सके। इस मौके नाजर सिंह मानशाहिया, पिरमल सिंह, जगदेव सिंह कमालू, दीपक बांसल भी मौजूद थे। 

 

Des raj