पहले मनाया पत्नी का जन्मदिन, फिर बाद में जो किया देखकर दंग रह जाएंगे आप

punjabkesari.in Saturday, Jan 04, 2020 - 09:14 PM (IST)

खन्ना (सुनील): प्रेम विवाह की नई पारी ज्यादा देर नहीं चली जिसके चलते पति ने गत रात्रि रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। जीआरपी पुलिस ने इस संबंध में कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए खन्ना की सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया है जहां आज डाक्टरों के पैनल द्वारा पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत शव को वारिसों को सौंप दिया जाएगा। 

इस संबंध में पत्रकारों से बातचीत करते हुए चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर सुखविंदर सिंह ने बताया कि शुक्रवार देर रात वक्त करीब साढ़े 12 बजे मोहम्मद यामीन 26 पुत्र परवीन मोहम्मद निवासी मलेरकोटला रोड खन्ना अपने मोटरसाइकिल नंबर पीबी 26 एफ 2572 पर सवार होकर 335 23-25 के पास पहुंचा के उपरांत उसने अपने मोटरसाइकिल को लोक करने के उपरांत चाबी जेब में डाली और गाड़ी के आगे कूद गया जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

उन्होंने बताया कि मृतक का कुछ समय पहले ही प्रेम विवाह हुआ था और घटना को अंजाम देने से पहले उसने देर शाम अपनी पत्नी का जन्मदिन मनाते हुए एक शानदार पार्टी का आयोजन भी किया था। इसके उपरांत दोस्तों को मिलने के उपरांत वह घर से बिना किसी को बताए मोटरसाइकिल पर लाइनों के पास पहुंचा और उसने आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि परिवार वालों के कहने पर इस मामले की जांच जीओ रैंक के अधिकारी से करवाई जाएगी और आगे तथ्यों के आधार पर बनती कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा। बता दें कि कुछ समय पहले दोनों पति पत्नी में स्थानीय पुराना बस स्टैंड के पास एक सैलून में झगड़ा हो गया था।

Mohit