सब्जी की रेहड़ी लगाने वाले व्यक्ति ने दूसरी मंजिल से छलांग लगाकर की खुदकुशी

punjabkesari.in Monday, Jul 06, 2020 - 09:19 PM (IST)

लुधियाना (तरुण): सोमवार को संतोख नगर ,शिवपुरी इलाके में सब्जी की रेहड़ी लगाने वाले एक व्यक्ति ने दूसरी मंजिल से छलांग लगाकर खुजकुशी कर ली। छलांग लगाने वाले मदन लाल की उम्र करीब 55 साल है। खून से लथपाथ हालत मेें मदन को राम चैरीटेबल अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पीड़ित परिवार का कहना है कि मकान मालिक व एक वीकली अखबार के कथित पत्रकार की धमकियों से दुखी होकर मदन लाल ने खुदकुशी की है।

मृतक मदन लाल के बेटे भरत भूषण ने कहा कि करीब 4 महीने से उसका मकान मालिक से विवाद चल रहा है। कोरोना महामारी के चलते पूरी तनख्वाह नही मिल रही थी। जिस कारण वे मकान मालिक को करीब 3 महीने से किराया नही दे पा रहे थे। मकान मालिक जबरदस्ती उनसे मकान भी खाली करवाना चाहता है। इसीलिए कई बार मकान मालिक उन पर हमला भी कर चुका है।

सोमवार सुबह करीब 6 बजे उसके पिता घर की दूसरी मंजिल पर गए ओर कूद पड़े। जिसके बाद खून से लथपथ हालत में उसके पिता को राम चैरी टेबल अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने उसके पिता को मृत घोषित कर दिया। इस मामले में इलाके के 2 कांग्रेसी नेता पर भी आरोप लगने की बात सामने आई है परंतु जांच पड़ताल करने पर कौरी अफवाह साबित हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News