बैंक से फौजी का 1 लाख रुपए से भरा बैग उठा कर युवक फरार, CCTV में कैद

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2019 - 05:07 PM (IST)

जैतो(जिन्दल,वीरपाल, गुरमीत,पराशर): शहर में आज प्रात:10.30 बजे के करीब एक फौजी कुलदीप सिंह पुत्र सूबा सिंह निवासी बिशनन्दी, जो छुट्टी पर अपने गांव आया हुआ है, पंजाब नैशनल बैंक बिशनन्दी बाजार जैतो में पैसे निकलवाने के लिए आया। 

उसने बैंक से 1 लाख 20 हजार रुपए निकलवाए व 20 हजार रुपए अपनी जेब और 1 लाख रुपए एक बैग में डाल लिए। इस दौरान एक बुजुर्ग महिला उसके पास फार्म भरवाने आई। फौजी 1 लाख रुपए वाला बैग पास की कुर्सी पर रख कर फार्म भरने लगा। फार्म भरते हुए फौजी किसी काम के लिए उठ कर बैंक में ही एक काऊंटर पर चला गया। इतने में ही एक युवक जल्दी में बैंक में आया और कुर्सी पर पड़ा 1 लाख रुपए वाला बैग उठा कर तुरंत बैंक से बाहर चला गया। फौजी जब काऊंटर से अपना काम निपटाकर वापस अपनी कुर्सी के पास आया तो उसने देखा कि साथ वाली कुर्सी पर रखा हुआ 1 लाख रुपए से भरा बैग गायब है। इसके बाद फौजी ने शोर मचाया। 

थाना जैतो के एस.एच.ओ. अपनी टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचे और कैमरे चैक कर बैग उठा कर ले जाने वाले की तलाश शुरू कर दी। कैमरों से मिली जानकारी के अनुसार बैग उठाकर ले जाने वाला व्यक्ति बिशनन्दी रोड की तरफ पैदल गया था। 

Vaneet