दुकान में व्यक्ति ने कीटनाशक पीकर की खुदकुशी

punjabkesari.in Saturday, Aug 15, 2020 - 05:21 PM (IST)

सादिक (परमजीत): सादिक में एक दुकानदार के पिता द्वारा दुकान में कीटनाशक पीकर खुदकुशी करने का समाचार प्राप्त हुआ है। इस संबंधी सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरु कर दी है।

प्राप्त जानकारी अनुसार भजन सिंह (55) पुत्र जग्गा सिंह गांव कालेके जिला मोगा अपने परिवार के साथ कुछ समय पहले अपने रिश्तेदारों के पास गांव जनेरियां आकर रहने लग पड़ा। बीती कल उसका बेटा जोकि बाल काटने का काम करता है, बाहर चला गया औऱ भजन सिंह ने दुकान खोल ली। दोपहर के वक्त उसने दुकान के अंदर ही कीटनाशक पी ली।

इस दौरान जब वह तड़प रहा था तो पास के दुकानदारों ने अंदर जाकर देखा कि उसके पास कीटनाशक की बोतल पड़ी थी और उसके मुंह से झाग निकल रही थी। स्थानीय डॉक्टर को बुलाया गया लेकिन उसकी खराब हालत को देखते हुए फरीदकोट अस्पताल ले जाने के लिए कहा गया। कुछ वक्त बाद उसकी मौत हो गई। आसपास के दुकानदारों द्वारा भजन सिंह के पुत्रों और पुलिस को जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही ए.एस.आई. चरनजीत सिंह मौके पर पहुंचे और लाश को कब्जे में लेकर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


 

Mohit