पांच दिन पहले कोरोना टेस्ट करवाने वाले व्यक्ति ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Thursday, May 07, 2020 - 02:49 PM (IST)

लुधियाना (ऋषि): खांसी, जुकाम और बुखार के कारण पांच दिन पहले सैंपल देने वाले 27 वर्षीय एक व्यक्ति ने बुधवार दोपहर अंबेडकर नगर में अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मॉडल टाउन पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में रखवाया। एसएचओ इंस्पेक्टर पवन कुमार के मुताबिक, मृतक की पहचान 27 वर्षीय गगनदीप सिंह के रूप में हुई है, जो तीन महीने पहले अंबेडकर नगर में किराए के कमरे में रहने आया था।  वह एक बैंक में प्राइवेट नौकरी करता था। उसकी शादी लगभग चार साल पहले हुई थी और एक ढाई साल की बेटी है। करीब एक महीने पहले पति द्वारा परेशान किए जाने पर पत्नी अपनी बेटी के साथ करतार नगर चली गई, जिसके बाद से पति घर में अकेला रह रहा था।
पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि दोपहर 1 बजे तक, गगन घर के बाहर रहने वाले लोगों से बात करने के बाद बाहर चला गया था। दोपहर करीब 2.30 बजे उनके कमरे के ऊपर किराए के कमरे में रहने वाले एक किराएदार ने शव को लटका हुआ देखा और शोर मचाया, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया।

फिर लिया जाएगा सैंपल और रिपोर्ट मिलने पर होगा पोस्टमार्टम 
पुलिस के अनुसार, गगन के सैंपल को स्वास्थ्य विभाग द्वारा फिर से लिया गया है और रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद ही शरीर का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Edited By

Tania pathak