पेट्रोल पंप कर्मचारी का कमाल, गाड़ी की 37 लीटर की टंकी में डाला 47 लीटर तेल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 08, 2021 - 12:06 PM (IST)

लुधियाना : पक्खोवाल नहर के नजदीक पेट्रोल पंप पर उस समय हंगामा हो गया, जब रोहित बेंस ने पंप पर तैनात कर्मचारी पर तेल चोरी करने के आरोप लगाए। उन्होनें विभागीय जांच  की मांग भी रखी है। उक्त मामले की एक वीडियो क्लिप भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शिकायतकर्ता ने  गंभीर दोष लगाते हुए कहा कि उक्त पेट्रोल पंप पर स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में पत्नी और बच्चे समेत तेल डलवाने लिए रुके तो इस दौरान उनकी गाड़ी में 47 लीटर डीजल भर कर 4350 रुपए राशि ली गई।

उन्होंने दावा किया कि ऑनलाइन प्रणाली के जरिेए उनको जानकारी मिली कि गाड़ी निर्माता कंपनी की तरफ से टंकी की क्षमता 37 लीटर तय की गई है, पर कर्मचारी की तरफ से टंकी में 47 लीटर तेल डालने की बात कहकर उनसे 4350 रुपए वसूले गए । शिकायतकर्ता का दावा है कि उनकी गाड़ी की टंकी में पहले ही करीब 5-7लीटर तेल मौजूद था। यह बात समझ से बाहर है कि गाड़ी में 52 -54 लीटर तेल कैसे आ सकता है।

उन्होंने बताया की वह पंप पर घंटों ठहरे रहे परन्तु किसी ने उनकी एक नहीं सुनी। उनकी मांग है की कि उनकी गाड़ी की टंकी से तेल निकाल कर उनकी तसल्ली करवाई जाए। इस केस में पंप के मालिक आशीष गर्ग सभी आरोपों को नकारते हुए कहा कि गाड़ियों में क्षमता से अधिक तेल भरा जा सकता है।

आशीष ने दावा किया कि उनके पंप पर आधुनिक मशीनें लगीं हुई हैं। एक बूंद तेल की भी हेरा -फेरी होना संभव नहीं है। उन्होनें दावा किया कि उनकी तरफ से शिकायतकर्ता की तसल्ली करवाई गई है।

 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News