Phagwara : खेड़ा मारपीट मामले में पुलिस Action, 16 दिनों के बाद 4 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Feb 26, 2024 - 11:26 PM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा): फगवाड़ा के गांव खेड़ा के करीब गोबिन्दपुरा इलाके में एक युवक की बेरहमी से मारपीट करने के हुए बहुचर्चित मामले में थाना सतनामपुरा की पुलिस ने करीब 16 दिनों के बाद 4 आरोपियों को गिरफ्तार करने की सूचना मिली है जबकि 4 आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर चल रहे हैं। सनद रहे कि इस बेहद चर्चित मामले में पुलिस ने 5 दिनों के बाद एक्शन लेते हुए आरोपी हमलावरों के खिलाफ थाना सतनामपुरा में पुलिस केस दर्ज किया था। पुलिस को एफ.आई.आर. दर्ज करने में 5 दिन क्यों लगे थे, यह आज तक गहरी पहेली है।

यह भी पढ़ेंबिना ड्राइवर के चली ट्रेन के मामले में बड़ी खबर, रेलवे विभाग ने लिया ये Action

जानकारी अनुसार गौरव कलेर पुत्र चमन लाल निवासी गांव खेड़ा ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके साथ आपसी किसी बात की पुरानी रंजिश को लेकर गुरप्रीत कलेर उर्फ गोपी पुत्र बलवीर चन्द्र बीरु, राहुल कलेर पुत्र टिड्डी, विशाल कलेर पुत्र टिड्डी, राहुल कलेर पुत्र राजू, मनी कलेर पुत्र पुरोतम लाल, रोहित कलेर पुत्र पुरुषोत्तम लाल, सौरव कलेर पुत्र हरमेश लाल निवासी गांव खेड़ा और पंकज भारद्वाज उर्फ पंडित वासी गांव भानोंकी ने बेसबॉल और डंडों का इस्तेमाल करते हुए उसकी टांगों और हाथों पर जानलेवा प्रहार करते हुए अपने मोबाइल फोन पर उससे जबरदस्ती माफी मांगने की मांग की और जब उसने मना किया तो आरोपियों ने उसके साथ जानवरों की तरह मारपीट की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना सतनामपुरा में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

यह भी पढ़ें- शराब कारोबार से करोड़ों कमाने की तैयारी में पंजाब सरकार, जल्द हो सकती है घोषणा

एस.पी. रूपिंद्र कौर भट्ठी ने बताया कि जिन 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, उनमें रोहित कलेर, राहुल कलेर, गुरप्रीत कलेर और मनी कलेर शामिल है। अन्य 4 आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है और उनको जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Content Editor

Subhash Kapoor