Phagwara : हादसा या  Suicide? रहस्यमयी हालातों में युवक की मौत

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2024 - 11:51 PM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा): फगवाड़ा में एक जवान युवक की गहन पहेलीपूर्ण हालात में रेलगाड़ी से कटकर मौत हो जाने की सनसनीखेज सूचना मिली है। मामला आत्महत्या का है या हादसा इसे लेकर अभी जांच का दौर जारी है। हालांकि रेलवे पुलिस के अधिकारी युवक द्वारा आत्महत्या करने की आशंका जता रहे है। मृतक युवक जिसकी पहचान समरदीप सिंह पुत्र तरसेम लाल वासी गांव दोसांझ कलां है की लाश को रेलवे पुलिस ने अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह भेज दिया है। 

जानकारी के अनुसार मृतक युवक ने अपनी मौत से पहले सोशल मीडिया पर कथित तौर पर लिखा था कि ‘अलविदा दोस्तों,गलती माफ करना, बस मजबूरी सी, हो सकेया तां माफ कर दइयों, मिस यू, मॉम एंड डैड अपना ख्याल रखियों तुहानों छड़ के जा रिहा हां’ जिसकी रेलवे पुलिस जांच कर रही बताई जा रही है। मृतक समरदीप सिंह होशियारपुर में एक कंपनी में नौकरी करता बताया जा रहा है। बड़ा सवाल यह है कि समरदीप सिंह जो दोसांझ कलां का रहने वाला है, ने सोशल मीडिया पर कथित तौर पर ऐसी पोस्ट क्यों लिखी और यदि उसने वास्तविक तौर पर आत्महत्या की है तो इसके पीछे के क्या कारण रहे है? क्या उसके साथ होशियारपुर स्थित कंपनी में कुछ हुआ जिसके बाद उसने इतना खौफनाक कदम उठाया अथवा मामला कुछ और है? रेलवे पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है। मामला लोगों में भारी चर्चा का विषय बना हुआ है। 


लोगों ने कहा कि सोशल मीडिया पर जो पोस्ट लिखी गई है यदि वह वास्तविक तौर पर मृतक समरदीप सिंह ने ही लिखी है तो क्या उसको एक पल के लिए अपने परिजनों और माता पिता का ध्यान नहीं आया, जिन्होनें उसे वर्षों तक पाला पोसा और भरपूर प्यार दिया। लोगों ने कहा कि आज की नौजवान पीढ़ी सिर्फ अपने बारे में सोचती है। ऐसा खौफनाक कदम लेने से पहले कुछ भी नहीं सोचती कि इनके जाने के बाद परिवार और माता पिता पर क्या बीतेगी। बस एक पल और सबकुछ खत्म। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News